करण जौहर ने छोड़ा ट्विटर
करण जौहर ने छोड़ा ट्विटर Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

करण जौहर ही नहीं, ये बॉलीवुड सितारे भी ट्विटर को कह चुके हैं अलविदा

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर-एक्टर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर यह घोषणा की है कि वे ट्विटर छोड़ रहे हैं। उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट में इसके पीछे नेगेटिविटी को कारण बताते हुए लिखा कि, पॉजिटिव एनर्जी के लिए जगह बनानी है और उस दिशा में यह एक कदम है… अलविदा ट्विटर। करण का यह फैसला सामने आते ही उनके फैंस में हलचल मच गई है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड से किसी सितारे ने ट्विटर को अलविदा कहा हो। उनसे पहले भी लिस्ट में ऐसे कई बड़े नाम हैं जो ट्विटर छोड़ चुके हैं।

आमिर खान :

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने साल 2021 के दौरान ही सोशल मीडिया को अलविदा कहने का मन बना लिया था। जिसके बाद उन्होंने अपने जन्मदिन यानि 14 मार्च को बर्थडे मनाने के दूसरे ही दिन सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने सभी को बर्थडे पर मुझे मुबारकबाद देने के लिए शुक्रिया कहते हुए सोशल मीडिया का साथ छोड़ दिया।

आमिर खान

अनुराग कश्यप :

साल 2019 के दौरान बॉलीवुड के मशहूर लेखक, निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी ट्विटर को छोड़ने की बात सबके सामने रख दी थी। उन्होंने यह कहते हुए अपने ट्विटर अकाउंट को डिलीट किया कि उनके परिवार और उन्हें धमकियां मिल रही हैं। हालांकि कुछ समय बाद ही उन्होंने फिर से अपना अकाउंट शुरू भी कर दिया।

अनुराग कश्यप

सोनाक्षी सिन्हा :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी कुछ समय पहले ही अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट किया था। उन्होंने नेगटिव बातों को दोष देते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा था कि, ‘आग लगे बस्ती में…मैं अपनी मस्ती में! बाय ट्विटर।’

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

आयुष शर्मा :

बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा ने भी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया का हाथ हमेशा के लिए छोड़कर सबको चौंका दिया था। उन्होंने इसके पीछे गलत खबरों और नेगेटिविटी को जिम्मेदार बताया था।

आयुष शर्मा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT