इन सेलिब्रिटीज का भी चालान काट चुकी है ट्रैफिक पुलिस
इन सेलिब्रिटीज का भी चालान काट चुकी है ट्रैफिक पुलिस Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

मनोज तिवारी ही नहीं इन सेलिब्रिटीज का भी चालान काट चुकी है ट्रैफिक पुलिस

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। भाजपा सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी को बिना हेलमेट के बाइक चलाना भारी पड़ गया। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मनोज तिवारी और वाहन मालिक का 41 हजार रूपए का चालान काट दिया। इनमें से 21 हजार रूपए मनोज तिवारी को जबकि 22 हजार रूपए वाहन मालिक को देना होगा। इतना भारी-भरकम चालान सिर्फ बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर नहीं लगा है बल्कि पॉल्यूशन सार्टिफिकेट, हाई सिक्यॉरिटी नंबर प्लेट और लाइसेंस नहीं होने के चलते भी चालान की राशि बढ़ गई। वैसे मनोज तिवारी से पहले भी कई सेलिब्रिटी को नियम तोड़ने के चलते चालान भरना पड़ा है।

महेंद्र सिंह धोनी :

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को साल 2015 में बिना नंबर प्लेट के बाइक चलाना भारी गया था। ट्रैफिक नियम के उल्लंघन के चलते रांची पुलिस ने उन पर 450 रुपये का जुर्माना लगाया था।

Mahendra Singh Dhoni

वरुण धवन :

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) को साल 2017 में बीच सड़क पर कार में बैठकर अपने फैंस के साथ सेल्फी लेना भारी पड़ गया था। मुंबई पुलिस ने अभिनेता को लताड़ लगाते हुए उनके घर ई चालान भेज दिया था।

Varun Dhawan

विवेक ओबरॉय :

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) का भी बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर चालान कट चुका है। अपनी इस गलती के लिए विवेक ओबरॉय को 500 रूपए का जुर्माना भरना पड़ा था।

Vivek Oberoi

कुणाल खेमू :

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की बिना हेलमेट के बाइक चलाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर आने के बाद मुंबई पुलिस ने उनके घर ई-चालान भेज दिया था। बाद में कुणाल खेमू ने भी अपनी इस गलती के लिए माफ़ी मांगी थी।

Kunal Khemu

आयुष शर्मा :

सलमान खान की बहन अर्पिता के पति और अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अपनी डेब्यू फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपनी को-स्टार वरीना के साथ बिना हेलमेट के स्कूटी चलाते नजर आए थे। जिसके बाद वडोदरा ट्रैफिक पुलिस ने आयुष के नाम 100 रुपए का चालान काटा था।

Aayush Sharma

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT