ये टीवी एक्ट्रेसेस भी कर चुकी हैं आत्महत्या
ये टीवी एक्ट्रेसेस भी कर चुकी हैं आत्महत्या Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

तुनिषा शर्मा ही नहीं बल्कि पिछले कुछ सालों में ये टीवी एक्ट्रेसेस भी कर चुकी हैं आत्महत्या

Priyank Vyas

राज एक्सप्रेस। बीते दिनों टीवी सीरियल 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' में शहजादी मरियम का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। उन्हें सीरियल के सेट पर ही मेकअप रूम में फंदे पर लटकता हुआ पाया गया। पुलिस ने इस मामले में उनके को-एक्टर शीजान खान को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि शीजान से ब्रेकअप के चलते तुनिषा परेशान थीं और इसलिए उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। वैसे आपको बता दें कि तुनिषा से पहले भी ऐसी कई टीवी एक्ट्रेसेस आत्महत्या कर चुकी हैं।

प्रत्युषा बनर्जी :

टेलीविजन के पॉपुलर शो 'बालिका वधू' में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा बनर्जी ने भी महज 24 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी। साल 2016 में प्रत्युषा बनर्जी को उनके कमरे में पंखे से लटकता हुआ पाया गया था।

प्रत्युषा बनर्जी

वैशाली ठक्कर :

‘ससुराल सिमर का’ में अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाने वाली वैशाली ठक्कर ने भी इसी साल अक्टूबर में इंदौर स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। कहा जाता है कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें लगातार परेशान कर रहा था, जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया था।

वैशाली ठक्कर

प्रेक्षा मेहता :

क्राइम पेट्रोल जैसे शोज में काम कर चुकी प्रेक्षा मेहता ने भी साल 2020 में इंदौर स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बताया जाता है कि कोरोना काल के दौरान काम ना मिलने के चलते प्रेक्षा काफी परेशान थी।

प्रेक्षा मेहता

बिदिशा डे :

21 वर्षीय मॉडल और एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने भी इसी साल मई में अपने फ्लैट में फंदे से लटकर जान दे दी थी। कहा जाता है कि बिदिशा अपने बॉयफ्रेंड के अन्य लड़कियों के साथ रिलेशन को लेकर तनाव में थी।

बिदिशा डे

पल्लवी डे :

बंगाली टीवी सीरियल की एक और ऐक्ट्रेस पल्लवी डे ने भी इसी साल मई महीने में पंखे से लटककर जान दे दी थी। इस मामले में पल्लवी के पिता ने उनके लिव-इन-पार्टनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

पल्लवी डे

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT