अब बेहतरीन सिनेमा करना चाहता हूं : विश्वजीत प्रधान
अब बेहतरीन सिनेमा करना चाहता हूं : विश्वजीत प्रधान Social Media
सेलिब्रिटी

अब बेहतरीन सिनेमा करना चाहता हूं : विश्वजीत प्रधान

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। टैलेंटेड एक्टर विश्वजीत प्रधान (Vishwajeet Pradhan) को हम सभी ने अब तक कई फिल्मों में दमदार अभिनय करते हुए देखा है। विश्वजीत प्रधान जल्द ही फिल्म धमाका (Dhamaka) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ फिल्म आर्या 2 (Aarya 2) में अपनी दो अलग-अलग भूमिकाओं से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

अभिनेता विश्वजीत प्रधान, जो कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा रहे हैं, जल्द ही 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म धमाका में एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म को लेकर विश्वजीत ने कहा, "फिल्म में मेरा एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण किरदार है जो कि कहानी के प्रवाह में बहुत ही महत्वपूर्ण है। राम माधवानी जैसे मास्टरक्राफ्ट्समैन डायरेक्टर के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है।"

फिल्म धमाका के बाद, विश्वजीत बहुप्रशंसित और एमी नामांकित लोकप्रिय वेब श्रृंखला आर्या के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगे। लोगों ने सीजन 1 को पसंद किया और नया सीजन जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा। विश्वजीत एक बार फिर इसमें खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।

आर्या 2 को लेकर विश्वजीत ने कहा, "मेरे अंडरवर्ल्ड किरदार संपत जिसे पहले सीज़न में बहुत सराहना मिली थी, वह जंगली लेकिन रंगीन, देसी अभी तक विदेशी स्वाद वाली भूमिका के मिश्रण में विकसित हुआ है। फिल्म में इस बार भी सुष्मिता सेन और पूरी टीम के साथ काम करना एक समृद्ध अनुभव था।"

विश्वजीत ने कहा, "मैं मेरठ से ताल्लुक रखता हूं और फिर इलाहाबाद, दिल्ली और मुंबई चला गया। 2015 से मैं ऑस्ट्रेलिया में एक ब्रेक पर हूं। मेरी यात्रा काफी हद तक एक अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म की अप्रत्याशित पटकथा की तरह रही है। मैं अब इंडस्ट्री के नए टैलेंट के साथ काम करना चाहता हूं। मुझे नए टैलेंट में कार्तिक आर्यन, वरुण धवन और रणवीर सिंह काफी पसंद हैं। मैं आने वाले दिनों बेहतरीन सिनेमा करना चाहता हूं और बेहतरीन सिनेमा करने को लेकर काफी उत्साहित भी हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT