नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता और बेटे ईशान के साथ मनाई दिवाली
नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता और बेटे ईशान के साथ मनाई दिवाली Social Media
सेलिब्रिटी

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता और बेटे ईशान के साथ मनाई दिवाली, शेयर की फैमिली फोटो

Author : Sudha Choubey

टीएमसी सांसद और मशहूर बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। नुसरत जहां के लिए इस साल की दिवाली (Diwali) बेहद खास रही। उन्होंने पहली बार बेटे ईशान (Yishaan) और अपने बॉयफ्रेड और एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ दिवाली मनाईं। इसके साथ ही दिवाली के मौके पर नुसरत ने अपने बेटे की पहली झलक भी दिखाई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

नुसरत जहां ने दिखाई बेटे की झलक:

दिवाली के मौके पर नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। सामने आई इन तस्वीरों में नुसरत ने पहली बार अपने बेटे ईशान की झलक भी दिखाई है। नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपने बच्चे और उसके पिता यश दासगुप्ता की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में यश, नुसरत और यिशान ने मैचिंग की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा है, "हमारी तरफ से आपको हैप्पी दिवाली।"

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता और बेटे ईशान के साथ मनाई दिवाली

यश दासगुप्ता ने भी शेयर की तस्वीर:

वहीं अभिनेता यश दासगुप्ता ने भी अपने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है। सामने आई तस्वीर में उनका बेटा यिशान लेटा हुआ नजर आ रहा है। इस तस्वीर पर लिखा है, "ब्रदर्स लव।"

यश दासगुप्ता ने भी शेयर की तस्वीर

इस लुक में दिखीं नुसरत जहां:

नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह पर्पल कलर की साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं, जिसमें गोल्डेन एम्ब्रॉइडरी की हुई है। तस्वीरों में वह दियो के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

बता दें कि, नुसरत ने हाल ही में यश के जन्मदिन पर बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की थीं। जहां केक पर 'डैड' और 'हसबैंड' लिखा हुआ था। उन तस्वीरों के बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि, नुसरत और यश ने शादी कर ली है, हालांकि अभी तक उनकी ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT