नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम आया सामने, जन्म प्रमाणपत्र में हुआ खुलासा
नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम आया सामने, जन्म प्रमाणपत्र में हुआ खुलासा Social Media
सेलिब्रिटी

नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम आया सामने, जन्म प्रमाणपत्र में हुआ खुलासा

Author : Sudha Choubey

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुईं हैं। नुसरत जहां ने कुछ दिनों पहले ही बेटे को जन्म दिया है। इसके बाद से ही हर शख्स उनसे उनके बच्चे के पिता का नाम पूछ रहा है। अब आखिरकार इसका भी खुलासा हो गया है। पिता के नाम का खुलासा बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट में हुआ है।

बच्चे के पिता का नाम:

दरअसल, कोलकाता म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के डॉक्यूमेंट के मुताबिक, नुसरत जहां ने अपने बच्चे का नाम ईशान जे दासगुप्ता रखा है। वहीं, बच्चे के पिता का नाम लिखा है, "देबाशीश दासगुप्ता।" आप सोच रहे होंगे कि, ये देबाशीष दासगुप्ता कौन हैं, तो हम आपको बता दें कि, देबाशीष दासगुप्ता को यश दासगुप्ता के नाम से भी जाना जाता है।

नुसरत ने बच्चे के पिता का नाम बताने से किया था इंकार:

बता दें कि, इससे पहले हाल ही में कुछ दिनों पहले नुसरत जहां ने बच्चे के पिता के नाम की जानकारी देने से इनकार कर दिया था। जब नुसरत जहां से बच्चे के पिता का नाम बताने के लिए कहा गया था, तो टीएमसी सांसद ने जवाब देते हुए कहा, "मुझे लगता है कि, यह पूछने के लिए एक अस्पष्ट सवाल है और एक महिला के रूप में किसी के चरित्र पर एक काला धब्बा डालता है, कि उसके बच्चे का बाप कौन है? पिता जानता है कि, पिता कौन है और हम इस समय एक साथ अपना पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। मैं और यश, हम एक अच्छा समय बिता रहे हैं।"

आपको बता दें कि, नुसरत ने 26 अगस्‍त को बेटे को जन्‍म द‍िया है। बेटे के जन्‍म के बाद से ही ये सवाल उठ रहा था क‍ि, इसका प‍िता कौन है, क्‍योंकि बच्‍चे से पहले ही नुसरत अपने पति न‍िख‍िल जैन से अलग होने की घोषणा कर चुकी हैं। नुसरत ने अपनी शादी को 'अवैध' करार द‍िया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT