एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में उर्फी जावेद
एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में उर्फी जावेद Social Media
सेलिब्रिटी

एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में उर्फी जावेद, इस लुक में आईं नजर

Author : Sudha Choubey

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में नजर आ चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी कभी अपने बयान की वजह से तो कभी अपने फैशन की वजह सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों वो अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में हैं।

इस लुक में दिखीं उर्फी:

हाल ही में उर्फी काफी वियर्ड कपड़े पहने नजर आईं। पैपेराजी ने उनके इस लुक को कैमरे में कैद कर किया। उर्फी ने इस दौरान सिल्वर कलर की मिनी स्कर्ट के साथ बैकलैस टॉप पहना था। वहीं उर्फी ने मेकअप भी अपने ड्रेस के हिसाब से ही किया था। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरें को लेकर ट्रोल हुई उर्फी:

हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी जावेद की तस्वीरें फैंस के बीच लगातार वायरल हो रही हैं। हालांकि यूजर्स उन्हें इस लुक की वजह से ट्रोल भी कर रहे हैं। उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर लुक में तस्वीरें शेयर की हैं। उर्फी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर यूजर खूब कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "इसे कोई अच्छा टेलर दिलवाओ।"

इन सीरियलों में किया काम:

लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उर्फी जावेद सीरियल 'बेपनाह', और 'कसौटी जिंदगी के' में नज़र आ चुकी हैं। इन सीरियलों में उनकी एक्टिंग को पसंद भी किया गया।

'बिग बॉस OTT' में आई थी नजर:

मालूम हो कि, उर्फी जावेद 'बिग बॉस OTT' में काफी चर्चा में रह चुकी हैं। हालांकि वह शो में बहुत लंबा सफर तय नहीं कर पाईं और बहुत जल्दी शो से बाहर हो गईं। 'बिग बॉस OTT' को जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर ने होस्ट किया था। वहीं शो को अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने इसे जीता। उर्फी जावेद शो से बाहर आने के बाद से काफी चर्चा में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT