ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने रद्द कर दिया विवेक अग्निहोत्री का इवेंट
ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने रद्द कर दिया विवेक अग्निहोत्री का इवेंट Social Media
सेलिब्रिटी

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने रद्द कर दिया विवेक अग्निहोत्री का इवेंट, ट्वीट कर लगाया आरोप

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) के एक इवेंट को 'ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी' (Oxford University) ने कैंसिल कर दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर सपोर्ट करने की अपील की है। विवेक अग्निहोत्री ने यूनिवर्सिटी पर 'हिंदूफोबिया' फैलाने का आरोप लगाया है।

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कही यह बात:

विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट में वीडियो मैसेज शेयर करते हुए लिखा है, "हिंदूफोबिक ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी ने एक बार फिर हिंदुओं की आवाज को दबा दिया। उन्होंने मेरा इवेंट कैंसिल कर दिया। वास्तव में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी (Oxford University) ने हिंदुओं के नरसंहार के बारे में बताए जाने वाले प्रो​ग्राम को कैंसिल कर दिया है, जहां हिंदू अल्पसंख्यक हैं। इस यूनिवर्सिटी का प्रेसिडेंट एक पाकिस्तानी है। प्लीज इसे शेयर करें और मुझे इस कठिन लड़ाई में सपोर्ट करें।"

फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने वीडियो में कहा है कि, "उन्हें ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी द्वारा 31 मई को एक भाषण देने के लिए आमंत्रित किया गया था। हालांकि, कार्यक्रम से कुछ घंटे पहले बताया गया कि, एक गलती हुई है वे उनकी मेजबानी नहीं कर पाएंगे।"

उन्होंने कहा कि, "इसकी ईमेल पर पुष्टि की गई थी, लेकिन कुछ घंटे पहले, उन्होंने कहा कि, उन्होंने गलती की थी, दोहरी बुकिंग थी और वे आज मेरी मेजबानी नहीं कर पाएंगे। मुझसे पूछे बिना उन्होंने कार्यक्रम की तारीख बदलकर 1 जुलाई कर दी, क्योंकि उस दिन कोई छात्र नहीं होगा और तब कार्यक्रम करने का कोई मतलब नहीं रह जाएगा।" उन्होंने यह भी कहा कि, उनके खिलाफ आवाज उठाने वाले लोग उन्हें इस्लाम विरोधी साबित करना चाहते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, विवेक अग्रिहोत्री के निर्देशन में कश्मीरी हिंदुओं पर बनी 'द कश्मीर फाइल्स' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस फिल्म की सराहना की है। बॉक्स आफॅिस पर भी फिल्म ने शानदार कमाई की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT