सिंगर हरिहरन के बेटे के अपोजिट नजर आएंगी पाणि कश्यप
सिंगर हरिहरन के बेटे के अपोजिट नजर आएंगी पाणि कश्यप Raj Express
सेलिब्रिटी

सिंगर हरिहरन के बेटे के अपोजिट नजर आएंगी पाणि कश्यप

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • पाणि कश्यप अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

  • मशहूर सिंगर हरिहरन के बेटे करन हरिहरन अपोजिट आएंगी नजर।

  • उन्हें यह फिल्म ऑडिशन के द्वारा मिली थी।

राज एक्सप्रेस। माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय और काजोल जैसी बेहतरीन एक्ट्रेसेस को अपना आइकॉन मानने वाली एक्ट्रेस पाणि कश्यप जल्द ही मशहूर सिंगर हरिहरन के बेटे करन हरिहरन के साथ फिल्म प्यार है तो है में नजर आएंगी।

पाणि कश्यप अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। फिल्म में उनके सिलेक्शन को लेकर पाणि कश्यप ने बताया कि उन्हें यह फिल्म ऑडिशन के द्वारा मिली थी और जब निर्माता निर्देशक ने उनसे कहा कि उन्हें उनकी निम्मो मिल गई तो वह खुशी से पागल हो गई थी। पाणि कहती हैं," लव स्टोरीज मुझे हमेशा से पसंद रही हैं और इसी शौक ने मुझे फिल्मों से कनेक्ट किया और यह अजीब इत्तेफाक है कि एक प्यारी सी लव स्टोरी "प्यार है तो है" के द्वारा मेरे फिल्मी सफर की शुरुआत हो रही है। मैंने फिल्म में मेरे किरदार निम्मो में ढलने के लिए काफी तैयारी की है।"

पाणि कश्यप का बचपन झारखंड के बोकारो में बीता है और उनका संबंध उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से भी है। कई सालों पहले वो पिता व परिवार के साथ सूरत शहर चली आई थी। लोकप्रिय नाटक "आषाढ़ का एक दिन" में पाणि के अभिनय को बहुत सराहा गया था। इसके अलावा निर्देशक संजीव कुमार की शॉर्ट फिल्म द्वंद में भी उनकी रूबी की भूमिका को काफी पसंद किया गया था। शॉर्ट फिल्म द्वंद की कहानी एक निम्न-मध्यम वर्गीय लड़की रूबी की बेमेल शादी और अपने सपने को पूरा करने के बीच की संवेदनशील कहानी है। इस शॉर्ट फिल्म को 80 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

फिल्म 'प्यार है तो है' श्री तारा सिने विजन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित है। फिल्म के निर्माता संजीव कुमार व रणधीर कुमार हैं और निर्देशक प्रदीप आर.के.चौधरी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT