सोनू सूद के लिए PAK से अहमद शाह ने भेजा क्‍यूट मेसेज
सोनू सूद के लिए PAK से अहमद शाह ने भेजा क्‍यूट मेसेज Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सोनू सूद के लिए PAK से अहमद शाह ने भेजा क्‍यूट मेसेज, वायरल हो रहा वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। उनके इस नेक काम की पूरी दुनिया में सराहना की जा रही है। सभी लोग सोनू सूद को मैसेज भेज उनकी तारीफ कर रहे हैं। अब पाकिस्तान के एक क्यूट बच्चे, जिसका नाम अहमद है उसने भी सोनू सूद की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं। इस बच्चे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

अहमद शाह ने शेयर किया वीडियो:

अहमद शाह इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं, "हैलो सोनू सूद सर, कैसे हैं, ठीक है? मैं भी ठीक हूं, मैं अहमद शाह हूं। मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार, आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। आई लव यू, खुश रहें।" अहमद शाह का यह क्यूट वीडियो खूब सुर्खियों में है।

बता दें कि, अहमद शाह पाकिस्तान का वही पठान बच्चा है, जिसके 'पीछे देखो' वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया था। अहमद के इस एक वीडियो ने उन्हें सोशल मीडिया स्टार बना दिया था। अहमद के ढेर सारे मीम सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। साथ ही अहमद को कई विज्ञापनों में भी काम भी मिलता रहता है।

वहीं अगर सोनू सूद के बारे में बात करें, तो सोनू सूद हो हाल ही यूनाइटेड नेशन डवलपमेंट प्रोग्राम के तहत प्रतिष्ठित SDG Special Humanitarian Action Award से सम्‍मानित किया गया है। यह अवॉर्ड सामाजिक कल्‍याण के क्षेत्र में काम के लिए दिया जाता है। सोनू सूद से पहले प्रियंका चोपड़ा, लियोनार्डो डिकैप्रियो, एंजेलिना जोली को भी यह अवॉर्ड मिल चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT