पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हुईं कोरोना पॉजिटिव
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हुईं कोरोना पॉजिटिव Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

Author : Sudha Choubey

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। रोज कोरोना से संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस वायरस के चपेट में मनोरंजन जगत के कई कलाकार भी आ चुके हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कोविड-19 से संक्रमित पायी गई हैं और फिलहाल आइसोलेशन में हैं। माहिरा खान ने पोस्ट शेयर कर कहा कि, कोविड-19 से संक्रमित होना मुश्किल है, लेकिन उम्मीद है कि, वह जल्दी ठीक हो जाएंगी।

माहिरा खान ने शेयर किया पोस्ट:

माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, "मेरी कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं आइसोलेट हो गई हूं। उन्होंने आगे लिखा कि उन सभी लोगों को जानकारी दे दी गई है, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए थे। उन्होंने लिखा कि यह बहुत कठिन समय है और यह जल्दी ठीक हो जाएगा, इंशाअल्लाह। उन्होंने आगे लिखा कि, कृपया करके मास्क पहनिए और रियायतों का ध्यान रखिए। अपने और दूसरों के लिए, माहिरा ने आगे लिखा कि, दुआएं और फिल्मों के सुझावों का स्वागत है।"

बता दें कि, अभिनेत्री माहिरा खान अभिनेता शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आई थी। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी, लेकिन वह इस फिल्म का प्रचार करने भारत नहीं आ पाई। इसका कारण यह था कि, भारत और पाकिस्तान के रिश्ते 2016 में हुए उरी हमले के बाद तनावपूर्ण हो गए थे।

अभिनेत्री माहिरा ने बॉलिवुड में आने से पहले एमटीवी पाकिस्तान के शो मोस्ट वॉन्टेड को वीजे के तौर पर होस्ट किया था और काफी शोहरत पाई थी। बाद में उन्होंने मशहूर फिल्म 'बोल' से 2011 में डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने फवाद खान के साथ टीवी शो 'हमसफर' में भी काम किया था। जल्द ही वह फवाद खान के साथ एक और फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जाट' में भी दिखाई देंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT