पाकिस्तानी रैपर ने आलिया भट्ट के ऊपर बनाया गाना
पाकिस्तानी रैपर ने आलिया भट्ट के ऊपर बनाया गाना Social Media
सेलिब्रिटी

पाकिस्तानी रैपर ने आलिया भट्ट के ऊपर बनाया गाना, एक्ट्रेस ने की तारीफ

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट की फैन फॉलोइंग बहुत लंबी है। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट फैंस के दिलों पर राज करती हैं। आलिया ने अपने अब तक के करियर में अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं। एक उनका फैन ऐसा भी है, जिसने एक्ट्रेस के ऊपर पूरा गाना बना डाला है। पाकिस्तान के एक रैपर ने आलिया भट्ट पर गाना बनाया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

रैपर मुहम्मद शाह ने शेयर किया वीडियो:

रैपर मुहम्मद शाह ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। रैपर का यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं अपने ऊपर बने इस गाने को सुनने के बाद आलिया भी मुहम्मद शाह की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाईं हैं। आलिया ने मुहम्मद शाह की पोस्ट पर कॉमेंट कर उनकी तारीफ की है।

कैसा है गाना:

वीडियो की शुरुआत होती है रैपर मुहम्मद शाह से जो कहते हैं कि, यहां लोग लिफ्ट तक करवाते हैं, जब बाहर वाला नोटिस करे। इस पर दोस्त कहता है कि, तूने गाना बना दिया आलिया पर…गाना बनाना आलिया पर…डिंपल तो उसके भी हैं, इसके बाद शुरू होता है पूरा गाना। रैपर ने इसके जरिए आलिया भट्ट के लिए अपनी फीलिंग भी व्यक्त की है। गाना में आपको आलिया अलग अलग रूप में नजर आने वाली हैं।

आलिया भट्ट ने की तारीफ:

रैपर मुहम्मद शाह द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। रैपर के इस गाने को खुद आलिया भट्ट ने भी पसंद किया है। खुद के ऊपर बने गाने को सुनने के बाद अब आलिया भी मुहम्मद शाह की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाईं है, यही कारण हैकि आलिया ने मुहम्मद शाह की पोस्ट पर कॉमेंट कर उनकी तारीफ की है। वीडियो पर आलिया ने कमेंट किया है, "बहुत हार्ड।" इसके साथ ही आग वाली इमोजी भी बनाई है।

पाकिस्तानी रैपर ने आलिया भट्ट के ऊपर बनाया गाना, एक्ट्रेस ने की तारीफ

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया के पास इन दिनों कई शानदार फिल्में हैं। आलिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको फैंस ने काफी पसंद किया है। इसके साथ ही वह 'RRR' में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म का सीता के रोल का उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। इसके अलावा आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT