पनामा पेपर लीक केस: ऐश्वर्या राय बच्चन को ED का समन, होगी पूछताछ
पनामा पेपर लीक केस: ऐश्वर्या राय बच्चन को ED का समन, होगी पूछताछ Social Media
सेलिब्रिटी

पनामा पेपर लीक केस: ऐश्वर्या राय बच्चन को ED का समन, होगी पूछताछ

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में पानामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय को समन किया गया है। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि, ईडी के मुताबिक, आज भी ऐश्वर्या राय बच्चन पूछताछ में शामिल नहीं होंगी। ईडी जल्द ही उनको नया समन जारी करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय ने पनामा पेपर्स से जुड़े मामले में ऐश्वर्या को समन किया है। हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं की गई है। पनामा पेपर लीक मामले में बच्चन परिवार का नाम भी सामने आया था। तब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इस मामले में मनी लॉड्रिंग का मामला भी दर्ज किया था।

बता दें कि, बच्चन परिवार पर 4 सेल कंपनियां बनाने का आरोप है। अमिताभ बच्चन पर आरोप है कि उन्होंने विदेशों में चार सेल कंपनी बनाई थीं। ये सभी शिपिंग कंपनियां थीं। पनामा पेपर लीक मामले में ED ने इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को भी अंडर सेक्शन 37 फेमा के तहत समन किया था। यह समन मुंबई स्थित प्रतीक्षा बच्चन परिवार के आवास पर भेजा गया था, जिसमें उन्हें 15 दिन के भीतर जवाब देने को कहा गया था। सूत्रों के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन ने इसका जवाब ईमेल के जरिए ED को दिया था।

आपको बता दें कि, साल 2016 में ब्रिटेन में पनामा की ला फर्म के 1.15 करोड़ टैक्स डाक्यूमेंट लीक हुए थे। इसमें दुनियाभर की नामचीन हस्तियों के नाम सामने आए थे, जिसमें राजनीति, बिजनेस और फिल्म जगत की शख्सियतें शामिल थीं। इस मामले में अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ चुका है।

इस फिल्म में आएंगी नजर:

वहीं अगर ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की बात करें, तो ऐश्वर्या राय जल्द ही साउथ फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selva) में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। यह एक तमिल पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म में विक्रम, कार्थी, जय रवि, जयराम ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा लीड भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT