नागालैंड राज्य डियर लॉटरी के ब्रांड एंबेसडर बने परेश रावल
नागालैंड राज्य डियर लॉटरी के ब्रांड एंबेसडर बने परेश रावल Raj Express
सेलिब्रिटी

नागालैंड राज्य डियर लॉटरी के ब्रांड एंबेसडर बने परेश रावल

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • पिछले दिनों मुंबई में डियर लॉटरी का विज्ञापन फिल्माया गया।

  • परेश रावल ने डियर गवर्नमेंट लॉटरी के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में एक नई भूमिका में कदम रखा है।

  • इस विज्ञापन में अभिनेता परेश रावल डियर लॉटरी स्कीम के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

राज एक्सप्रेस। वर्सेटाइल एक्टर परेश रावल जल्द ही लॉटरी के टिकट से जिंदगी बदलने के विज्ञापन में अपने ड्रामा से दर्शकों को प्रेरित करेंगे। परेश रावल ने डियर गवर्नमेंट लॉटरी की 'अच्छी जिंदगी का टिकट, सिर्फ ₹6 में' स्कीम के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में एक नई भूमिका में कदम रखा है। पिछले दिनों मुंबई में डियर लॉटरी का विज्ञापन फिल्माया गया। विज्ञापन के निर्देशक और क्रिएटिव डायरेक्टर मोहसिन खान एक अपकमिंग युवा फिल्म निर्देशक हैं जो जल्द ही प्रथमेश परब और मिस रितिका श्रोत्री के साथ आगामी अनटाइटल्ड मराठी फिल्म शुरू करने जा रहे हैं।

निर्देशक मोहसिन खान बताते हैं, "इस कैंपेन में हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती डियर लॉटरी की आधुनिक प्रणाली के बारे में दर्शकों को आसान भाषा में समझाना था ताकि डियर लॉटरी की विश्वसनीयता पर सवाल नहीं उठाया जा सके। सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त और अधिकारियों की उपस्थिति में लाइव ड्रा के परिणाम डियर लाटरी के विश्वास और पारदर्शिता को सुनिश्चित करते हैं। इस कैंपेन में प्रमुख से दिखाया गया है कि नागालैंड राज्य सरकार की डियर लॉटरी 6 रुपए की योजना का अनूठा अभियान खरीददारों से प्रतिदिन तीन बार करोड़पति बनने के लिए लॉटरी खेलने और अपनी किस्मत आजमाने का अवसर देती है और अब तक 2424 से अधिक भाग्यशाली करोड़पति विजेता पहले ही अपना सपना साकार कर चुके हैं। मुझे लगता है कि 400 से अधिक फिल्में कर चुके परेश रावल टीवी विज्ञापन के साथ दर्शकों को दिलचस्प तरीके से डियर लॉटरी के मिशन "सपनों को हकीकत में बदलना" के संदेश को पहुंचा सकते हैं।"

इस विज्ञापन में अभिनेता परेश रावल डियर लॉटरी स्कीम के लिए प्रोत्साहित करते हैं और 'केवल ₹6 में गुड लाइफ का टिकट' के आकर्षक पहलू पर प्रकाश डालते हैं। विज्ञापन में एक नयापन देखने को मिलेगा जैसे-जैसे पर्दा उठता है, सभी के लिए सिर्फ ₹6 में गुड लाइफ की संभावनाओं को प्रमुखता से दिखाया जाता है। 'घर-घर डियर डियर ही डियर': टीवीसी की लाइनें दर्शकों की पसंद आकर्षित करेंगी। डियर लाटरी का यह विज्ञापन बहुत ही मनोरंजक होने वाला है जो मनोरंजन और शिक्षा एक साथ देगा। 'घर घर डियर, डियर ही डियर' थीम परेश रावल के अद्भुत अभिनय के साथ इस कॉन्सेप्ट को सहजता से जोड़ती है।

बता दें कि परेश रावल, प्रथमेश परब और मुश्ताक खान जैसे फेमस एक्टर्स पर फिल्माया गया डियर लॉटरी का विज्ञापन टेलीविजन, ऑनलाइन के साथ-साथ सोशल मीडिया के डिफरेंट प्लेटफार्म पर दर्शकों को जल्द ही देखने को मिलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT