पायल घोष ने कराई अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR दर्ज
पायल घोष ने कराई अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR दर्ज Social Media
सेलिब्रिटी

पायल घोष ने कराई अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR दर्ज, लगाए ये आरोप

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक, निर्माता अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, अभिनेत्री पायल घोष ने दुष्कर्म के आरोप में अनुराग कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। अभिनेत्री पायल के वकील ने बताया कि, अनुराग कश्यप के खिलाफ आईपीसी की धारा 376,341, 342 के तहत दुष्कर्म, गलत तरीके से अपराध करने और महिला के अपमान के लिए लिखित शिकायत दर्ज की गई है। वकील के मुताबिक, रेप की यह कथित घटना अगस्त 2013 में हुई थी, जब एक्ट्रेस काम खोज रही थी और इसी सिलसिले में अनुराग कश्यप के संपर्क में आई थी।

वकील ने बताया किन धाराओं में दर्ज हुआ मामला:

अभिनेत्री पायल घोष के वकील नितिन सातपुते ने ट्वीट में लिखा, "अनुराग कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और अन्य मामलों में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (1), 354, 341, 342 के तहत मामला दर्ज किया गया है।" इससे पहले अभिनेत्री ने सोमवार को मुंबई के ओशिवारा थाने में अनुराग के खिलाफ केस दर्ज कराने की कोशिश की थी। थाने में कोई महिला अधिकारी नहीं थीं, इसलिए वह आधी रात को शिकायत दर्ज कराए बिना घर लौट गई थीं।

वकील नितिन सातपुते ने बताया कि, अभिनेत्री के साथ घटना चूंकि वर्सोवा थाने के अधिकार क्षेत्र में हुई थी इसलिए पुलिस स्टेशन का क्षेत्राधिकार भी तय नहीं हो पा रहा था। अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में भी शिकायत दर्ज कराने की बात की है। बता दें कि, पायल घोष ने 19 सितंबर को ट्वीट करते हुए अनुराग कश्यप के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

पायल घोष ने लगाया था आरोप:

आपको बता दें कि, हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष ने एक इंटरव्यू में आरोप लगाते हुए कहा था कि, अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण और उनके साथ दुर्व्यवहार किया है। पायल घोष के इस तरह के आरोपों के बाद बॉलीवुड दो गुट में बंट गया है। पायल घोष के इस तरह के बयान के बाद जहां अभिनेत्री कंगना रनौत उनके साथ खड़ी हैं, वहीं अनुराग कश्यप के समर्थन में भी कई सेलिब्रिटी खुलकर सामने आ रहे हैं।

फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' की अभिनेत्री पायल घोष ने न्‍यूज नेशन को आपबीती सुनाते हुए बताया था कि, वो अपने मैनेजर के साथ अनुराग कश्यप से मिलने उनके दफ्तर गई थी। पहले दिन अनुराग कश्‍यप ने अच्छे से बात की, खाना भी खिलाया। अगले दिन अनुराग कश्यप ने फिर घर पर बुलाया, जहां पायल ने अनकम्फर्टेबल महसूस किया। पायल ने आगे बताया कि, अनकम्फर्टेबल महसूस करने के बाद मैंने जाने की बात कही तो अनुराग कश्‍यप ने मुझे दबोच लिया। मैंने अनुराग कश्‍यप को बहुत रोका पर तब तक वे बहुत आगे बढ़ चुके थे। ये वाकया 'बॉम्वे वेलमेट' की शूटिंग के दौरान हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT