अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगी पायल
अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगी पायल Social Media
सेलिब्रिटी

अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगी पायल, डायरेक्टर के वकील ने दी सफाई

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने बीते दिन फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद आज शाम को अनुराग कश्यप के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगी। पायल अनुराग के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाने का मन बना लिया है। अभिनेत्री पायल घोष ने आरोप लगाया है कि, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उनके साथ एक बार छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। उन्होंने दावा किया था कि, कश्यप उनके सामने न्यूड हो गए थे और उन्होंने उनके साथ अंतरंग होने की कोशिश की थी।

बता दें कि, एक्ट्रेस पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएंगी। पायल अपने वकील के साथ मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में जाकर अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगी। इससे पहले पायल ने ट्वीट कर अनुराग कश्यप पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री और प्रधानमंत्री कार्यालय से भी मदद मांगी है।

अनुराग कश्यप के वकील ने सफाई दी:

वहीं दूसरी तरफ फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के वकील ने उनके आरोपों पर सफाई दी है। अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी ने इन आरोपों के बारे में आधिकारिक बयान जारी किया। सोशल मीडिया पर इसे साझा करते हुए आरोप को झूठे और दुर्भावनापूर्ण करार दिया। वकील की ओर से फिल्म निर्माता को पीड़ित बताया गया। इसमें आगे कहा गया है कि, अब #MeToo जैसे सामाजिक आंदोलन को चरित्र हनन के लिए एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया गया है।

पायल घोष का आरोप:

आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री ने 2014 में हुई घटना के बारे में खुलासा किया। पायल ने बताया कि, अनुराग कश्यप ने 2014 में मेरे साथ छेड़छाड़ की थी। निर्देशक ने मुझे बताया कि, जो लड़कियां उनके साथ काम करती हैं वे उनके साथ 'गाला टाइम' बिताते हैं। पायल ने कहा कि अनुराग उस समय बॉम्बे वेलवेट पर काम कर रहे थे। उसने यह भी कहा कि लड़कियां रणबीर कपूर के साथ सिर्फ एक फिल्म करने के लिए उसके साथ सोने के लिए तैयार थीं। इसके बाद अनुराग ने एक एडल्ट फिल्म देखना शुरू कर दिया। मैं डर गई। इसके बाद वह अचानक मेरे सामने न्यूड हो गया और मुझसे अपने कपड़े निकालने के लिए कहा। मैंने कहा कि सर, मैं कंफर्टेबल नहीं हूं।

उन्होंने आगे कहा कि, अनुराग ने कहा कि मैंने जिन अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, वे मेरे सिर्फ एक कॉल पर मेरे पास आने के लिए तैयार हैं। तब मैंने फिर से कहा कि मैं कंफर्टेबल नहीं हूं और बीमार हूं। किसी तरह मैं वहां से भागी। इसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली। उसने कई बार मुझसे मिलने के लिए कहा। मैं आज तक वो घटना नहीं भूल पाई और वो मुझे बहुत परेशान करती है।

इतने सालों बाद क्यों बोलीं एक्ट्रेस:

बता दें कि, इतनी दिनों से चुप्पी तोड़ने को लेकर पायल ने कहा कि, मैंने कई बार इस बारे में बोलना चाहा, लेकिन मेरे परिवार और करीबी दोस्तों ने मुझे चुप रहने के लिए कहा, ताकि भविष्य में मुझे किसी तरह की समस्या न हो, लेकिन हमें ऐसे लोगों की बात करनी चाहिए तो अपनी पोजीशन का दुरुपयोग करते हैं।​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT