पर्ल वी पुरी की दोस्त का खुलासा, जमानत मिलने के बाद भी सदमे में हैं एक्टर
पर्ल वी पुरी की दोस्त का खुलासा, जमानत मिलने के बाद भी सदमे में हैं एक्टर Social Media
सेलिब्रिटी

पर्ल वी पुरी की दोस्त का खुलासा, जमानत मिलने के बाद भी सदमे में हैं एक्टर

Author : Sudha Choubey

Pearl V Puri Case: हाल ही में टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता पर्ल वी पुरी को पुलिस ने नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पर्ल को न्यायिक हिरासत में भेजा गया। 15 जून को पर्ल वी पुरी को जमानत मिल गई थी। इसी बीच पर्ल वी पुरी की एक दोस्त ने ये खुलासा किया है कि, जबसे पर्ल अपने घर लौटे हैं वो बहुत ही अधिक सदमे में हैं। वो इस दर्द से उभर नहीं पा रहे हैं और बहुत ही शांत हैं।

पर्ल वी पुरी की दोस्त का खुलासा:

पिंकविला से बातचीत में पर्ल वी पुरी की दोस्त रश्मि आर्या ने बताया कि, "पर्ल निर्दोष हैं। वो एक ईमानदार लड़का है। रश्मि, पर्ल की करीबी दोस्त हैं। वे कहती हैं- वो बेल पर जबसे लौटे हैं सदमे में हैं। मैं उसकी करीबी दोस्त हूं। इसलिए मैं जानती हूं, वो वो बेकसूर है और उनपर ये गंदे आरोप लगाए गए हैं।"

बातचीत में रश्मि ने आगे कहा कि, "पर्ल ने हाल ही में जो कुछ भी फेस किया है, वह एक बुरा दौर था। जो भी लोग पर्ल को जानते हैं, वे सभी यह चाहते हैं कि पर्ल और उनकी मां ठीक रहें। मैं गारंटी लेती हूं कि, सच्चाई जल्द सामने आएगी। हम दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। उसकी फैमिली चिंतित है और उसके सादमे से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं। ताकि वे सभी एक साथ मिल सकें और स्थिति के बारे में कुछ करें।"

हमें जस्टिस चाहिए:

रश्मि आर्या से जब केस में अगले कदम के बारे में पूछा गया, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "अभी हम ज्यादा डिटेल शेयर नहीं कर सकते हैं। हमें जस्टिस चाहिए। सच्चाई का एक बड़ा हिस्सा पहले ही बाहर आ चुका है। जो नहीं आया है उसका भी जल्द ही खुलासा होगा। हम सब इस बात को लेकर निश्चित हैं।"

ये है पूरा मामला:

बता दें कि, अभिनेता पर्ल वी पुरी को रेप और छेड़छाड़ के आरोप में 4 जून की रात मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में पीड़िता और उसके पिता ने पर्ल वी पुरी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। पीड़िता का आरोप था कि, पहले उसके साथ कार में रेप किया गया। हालांकि पर्ल के दोस्तों का कहना था कि, पर्ल ऐसी हरकत नहीं कर सकते और वो टेलीविजन जगत के सबसे सीधे अभिनेताओं में से एक हैं। इस मामले में वसई कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। फिलहाल पर्ल को 15 जून को बेल मिल गई थी और इस वक्त वो अपनी मां के साथ हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT