PETA India ने आलिया भट्ट को किया 2021 का 'पर्सन ऑफ द ईयर' नॉमिनेट
PETA India ने आलिया भट्ट को किया 2021 का 'पर्सन ऑफ द ईयर' नॉमिनेट Social Media
सेलिब्रिटी

PETA India ने आलिया भट्ट को किया 2021 का 'पर्सन ऑफ द ईयर' नॉमिनेट

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम अपने ज्यादातर मिम्स और ट्रोलिंग के लिए देखा होगा, लेकिन अब उनका नाम सामाजिक कार्यों के लिए सामने आया है। हालांकि, इस बात में कोई शक नहीं है कि, आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। जी हां, पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया (PETA India) ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट को साल 2021 का 'पर्सन ऑफ द ईयर' (Person of the Year) नॉमिनेट किया है।

PETA ने आलिया भट्ट को किया नॉमिनेट :

दरअसल, अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाली आलिया एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा सामाजिक कार्यों के मामले में भी लोगों के दिल में जगह बना रही है। इसी के चलते एनिमल फ्रेंडली फैशन इंडस्ट्री के सपोर्ट में काम करने के लिए आलिया को सम्मानित किया गया है। पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया ने आलिया भट्ट को अपना 2021 का ‘पर्सन ऑफ द ईयर’ नामित किया है। इस ममले में PETA इंडिया के डायरेक्टर सचिन बंगेरा ने जानकारी दी है।

PETA इंडिया के डायरेक्टर का कहना :

पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA) इंडिया के सेलिब्रिटी और पब्लिक रिलेशन डायरेक्टर सचिन बंगेरा ने कहा- ‘आलिया भट्ट न केवल वीगन (शाकाहारी) फैशन को आगे बढ़ाने में मदद कर रही हैं बल्कि अगली पीढ़ी को जानवरों के प्रति दयालु होने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं।’ PETA इंडिया के सेलिब्रिटी और पब्लिक रिलेशन डायरेक्टर सचिन बंगेरा ने यह भी बताया है कि, एक्ट्रेस आलिया भट्ट को शाकाहारी किड्सवियर लाइन ने जानवरों और प्रकृति के लिए बच्चों के प्यार को पोषित करने में मदद करने के लिए भी 2021 इंडिया फैशन पुरस्कार से नवाजा है।

गौरतलब है कि, आलिया भट्ट की फिल्मों की बात करें तो आलिया भट्ट अब फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी। जो 6 जनवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया भट्ट हाल ही में बिग बॉस के घर पहुंची थी। उन्होंने सलमान खान की शर्ट का बटन बंद करते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खीचा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT