स्कूली किताब में छपी सुशांत सिंह की फोटो
स्कूली किताब में छपी सुशांत सिंह की फोटो Social Media
सेलिब्रिटी

स्कूली किताब में छपी सुशांत सिंह की फोटो, बच्चे सीखेंगे फैमिली वैल्यूज

Author : Sudha Choubey

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच ना हो लेकिन उनकी यादें और बातें आज भी लोगों के जेहन में तरोताजा है। आज भी लोग सुशांत से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज के जरिए उन्हें याद करते दिख जाते हैं। वहीं इस बीच हाल ही में सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट जबरदस्त वायरल हो रहे हैं। जिसमें दावा किया जा रहा है कि, उनकी तस्वीरें स्कूली किताबों में देखने को मिली हैं।

वायरल हो रही है तस्वीरें:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन ट्वीट्स में आप साफ तौर पर देश सकते हैं कि, कुछ किताबों में सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें छपी हुई हैं। पहली फोटो जहां सुशांत की सिंगल इमेज है वहीं दूसरी तस्वीर में आप सुशांत को उनके टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' वाले अवतार में देख सकते हैं। तस्वीर में उनके साथ अंकिता लोखंडे भी नजर आ रही हैं।

किताब में छपी सुशांत की फोटो:

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त स्मिता पारिख ने टेक्स्ट बुक के पेज की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है, "एक और प्राइमरी बांग्ला बुक ने फैमिली और फादर फिगर समझाने के लिए हमारे प्यारे सुशांत की फोटो टेक्स्ट बुक में पब्लिश की है। मुझे उन पर गर्व है। इससे जाहिर है कि हमारा एजुकेशन बोर्ड भी उन्हें सबसे अच्छा मानता है।" स्मिता की पोस्ट पर लोग जमकर लाइक, कमेंट और रिट्वीट कर रहे हैं। इसे देखकर सुशांत के फैंस, फ्रेन्ड्स और घर वाले गर्व महसूस कर रहे हैं।

फैंस हुए खुश:

सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर किताब में देखकर उनके फैंस खुश हो गए हैं। ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत सुंदर। मानव है ही ऐसा कि, वो मानवता की पहचान बन गया है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "वाह। मैं बस उन्हें देख रही हूं। वे परफेक्ट पिता की तरह लग रहे हैं। उनकी 'छिछोरे' को याद कीजिए। इसमें उन्हें देखने के बाद मैं बहुत रोई थी।" इससे पहले भी सुशांत की फोटो बांग्ला की प्राइमरी क्लास की साइंस की टेक्स्ट बुक में इस्तेमाल की जा चुकी है।

बता दें कि, पिछले साल 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत मिले थे। इसके करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उनके पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बेटे को खुदकुशी के लिए उकसाने और उनके खाते से पैसे निकालने का आरोप लगाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT