Ira Khan की सगाई की तस्वीरें हुई वायरल
Ira Khan की सगाई की तस्वीरें हुई वायरल Social Media
सेलिब्रिटी

Ira Khan की सगाई की तस्वीरें हुई वायरल, बेटी की शादी में जमकर नाचे आमिर खान

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) इस समय अपनी सगाई को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। इरा खान ने कल 18 नवंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ सगाई कर ली है। अब सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें कि, इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ सगाई कर ली है।इरा खान की सगाई में आमिर खान और इरा खान के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। सगाई में रीना दत्ता के अलावा किरण राव भी पहुंची थीं। सगाई में रेड गाउन में इरा खान बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। बता दें, इरा खान आमिर और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं।

इरा खान ने शेयर की ये तस्वीरें

इरा खान ने शेयर की ये तस्वीरें:

इरा खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की है। सामने आई तस्वीरों में इरा रेड कलर का ऑफ शॉल्डर गाउन पहने बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिख रही है। वहीं, नुपुर शिखरे भी टक्सीडो पहन बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

इरा खान, नुपुर शिखरे

सगाई में दिखी रीना दत्ता और किरण राव:

आपको बता दें कि, सगाई में रीना दत्ता के अलावा आमिर खान की दूसरी एक्स पत्नी किरण राव भी पहुंची थीं। पार्टी में आमिर और किरण के बेटे आजाद राव खान भी नजर आए। इसके अलावा इस खास मौके पर आमिर की बहन निकहत खान, इमरान खान भी शामिल हुए थे।

सगाई में दिखी रीना दत्ता और किरण राव

बेटी की सगाई में आमिर खान ने किया इंजॉय:

बता दें, बेटी की सगाई में आमिर खाने ने काफी इंजॉय किया। आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी ही फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के गाने 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा' पर डांस करते हुए नजर आ रहें हैं। इस गाने पर आमिर जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। नीचे खड़ी आमिर की बेटी उन्हें चीयर करती दिखीं।

इरा खान और नुपुर शिखरे की लव स्टोरी:

जानकारी के लिए बता दें कि, नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं, जो आमिर खान से लेकर इरा खान और सुष्मिता सेन को भी ट्रेनिंग दे चुके हैं। इरा और नूपुर की लवस्टोरी आमिर के घर से शुरु हुई। इरा खान और नूपुर की मुलाकात कोरोना के वक्त लॉकडाउन में हुई। उस वक्त इरा अपने पापा आमिर के घर रह रही थीं। नूपुर, इरा को भी फिटनेस ट्रेनिंग देते थे। जिसके बाद दोनों के बीच पहले दोस्ती और फिर प्यार हो गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT