श्रद्धा आर्या के रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें आई सामने
श्रद्धा आर्या के रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें आई सामने Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

श्रद्धा आर्या के रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें आईं सामने,पति राहुल संग दिए रोमांटिक पोज

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को दिल्ली बेस्ड नौसेना अधिकारी राहुल नागल के साथ शादी की है। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल ही रही है। शादी के बाद कपल ने बुधवार 17 नवंबर को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी। इस दौरान की कुछ तस्वीरें श्रद्धा आर्या ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

श्रद्धा आर्या ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी लाइफ से जुड़ी बातें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "कमांडर और मिसेज नागल RashInLove"

इस लुक में दिखीं श्रद्धा आर्या:

श्रद्धा आर्या के लुक की बात करे, तो रिसेप्शन पार्टी में नई-नवेली दुल्हन श्रद्धा साड़ी वाले लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं।श्रद्धा आर्या ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में ब्लू कलर की साड़ी पहनी। फुल स्लीव वाले ब्लाउज और गले में हैवी ज्वैलरी पहने श्रद्धा ने अपना लुक सिंपल ही रखा। हाथों में लाल रंग का चूड़ा पहने वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।

श्रद्धा ने पति संग काटा केक:

श्रद्धा आर्या की रिसेप्शन पार्टी में एक यमी केक मंगवाया गया था, जिस पर R और S लिखा हुआ था। इस केक को बेहद खूबसूरज अंदाज में डिजाइन किया गया था। सोशल मीडिया पर रिसेप्शन पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कपल को केक काटते हुए देखा जा सकता है। वहीं परिवार और दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं।

इससे पहले श्रद्धा आर्या ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो लाल जोड़े में काफी खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, '#JustMarried."

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT