मल्टीकलर साड़ी में दीपिका पादुकोण की तस्वीरें हुई वायरल
मल्टीकलर साड़ी में दीपिका पादुकोण की तस्वीरें हुई वायरल Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

मल्टीकलर साड़ी में दीपिका पादुकोण की तस्वीरें हुईं वायरल, ग्लैमरस लुक में दिखीं एक्ट्रेस

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन दीपिका की फोटोज और वीडियोज वायरल होती रहती है। दीपिका पादुकोण का साड़ी लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। पीली रंग की साड़ी में दीपिका की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वो अपनी ग्लैमरस फोटो और स्टाइल से फैन्स को दीवाना बना रही हैं।

सामने आई दीपिका की ये तस्वीरें:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो साड़ी पहने नजर आ रहीं हैं। यलो और लाइट ग्रे शेड की साड़ी में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी के साथ दीपिका ने पीले रंग का ब्लाउज कैरी किया है। यह फेमस फैशन डिजाइनर पायल खंडेलवाल का कलेक्शन है।

वायरल हो रही है तस्वीरें:

दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दीपिका ने ये आउटफिट 'केबीसी 13' के शानदार शुक्रवार एपिसोड के लिए पहना है, जिसमें वह फराह खान के साथ गेम खेलने आएंगी। दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैन पेज से शेयर की गई है।

फराह खान ने शेयर किया था पोस्ट:

हाल ही में फराह खान ने अपने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "ये सेल्फी खुद लेजंड अमिताभ बच्चन ने क्लिक की है। थैंक यू दीपिका टीचर्स डे स्पेशल एपीसोड के लिए। यह शूट मेरे पॉजिटिव आने से पहले हुआ था। शुक्र है हर कोई नेगेटिव है।" बता दें, फराह खान को कोरोना हुआ है।

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें, तो दीपिका जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में कपिल देव की वाइफ रोमी के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा दीपिका, शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म और 'द इंटर्न' के रीमेक में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT