नरेंद्र चंचल के निधन पर PM मोदी से लता मंगेशकर तक इन दिग्गजों ने जताया शोक
नरेंद्र चंचल के निधन पर PM मोदी से लता मंगेशकर तक इन दिग्गजों ने जताया शोक Social Media
सेलिब्रिटी

नरेंद्र चंचल के निधन पर PM मोदी से लता मंगेशकर तक इन दिग्गजों ने जताया शोक

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। जाने-माने भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन हो गया है। उन्होंने 80 साल की उम्र में शुक्रवार को दिल्ली में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट के अनुसार, शहर के अपोलो अस्पताल में दोपहर 12 बजे के आसपास उनका निधन हो गया। वह पिछले तीन महीनों से अस्वस्थ थे। उनका इलाज चल रहा था। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद सभी लोग दुःखी हैं। मनोरंजन जगत से लेकर राजनेताओं ने नरेंद्र चंचल के निधन पर श्रद्धांजलि दी है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी श्रद्धांजलि दी है।

नरेंद्र मोदी ने जताया शोक:

चंचल नरेंद्र के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक जताया है। पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "लोकप्रिय भजन गायक नरेंद्र चंचल जी के निधन के समाचार से अत्यंत दुख हुआ है। उन्होंने भजन गायन की दुनिया में अपनी ओजपूर्ण आवाज से विशिष्ट पहचान बनाई। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम् शांति!"

दलेर मेहंदी ने जताया शोक:

मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी ने भी नरेंद्र चंचल के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने शोक व्यक्त करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "यह जानकर बहुत दुःख हुआ कि प्रतिष्ठित और सबसे ज्यादा प्यार करने वाले नरेंद्र चंचल ने स्वर्ग में रहने के लिए हमें छोड़कर चले गए। उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हूं।"

योगी आदित्यनाथ ने भी किया ट्वीट:

योगी आदित्यनाथ ने भी अपने सोशल मीडिया के जरिए नरेंद्र चंचल के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "प्रसिद्ध भजन गायक श्री नरेंद्र चंचल जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा उनके शोक संतप्त परिजनों व प्रशंसकों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!"

शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट:

वहीं भोपाल के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी भजन सम्राट नरेंद्र चंचल के निधन। पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "अनूठी आवाज के धनी, भजन सम्राट श्री नरेंद्र चंचल जी का अवसान संगीत जगत की अपूरणीय क्षति है। चलो बुलावा आया है, ओ जंगल के राजा, तूने मुझे बुलाया शेरावालिए...जैसे भजनों के माध्यम से आप हम सबके दिलों में सदैव जिंदा रहेंगे। मां अम्बे आपको अपने श्री चरणों में स्थान दें। ॐ शांति!"

लता मंगेशकर ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर लता मंगेशकर ने भी अपने सोशल मीडिया के जरिए नरेंद्र चंचल के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "मुझे अभी पता चला कि बहुत गुणी गायक, मातारानी के भक्त नरेंद्र चंचल जी का आज स्वर्गवास हुआ। ये सुनके मुझे बहुत दुख हुआ। वो बहुत अच्छे इंसान थे, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें, मैं उनको विनम्र श्रद्धांजली अर्पण करती हूँ।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT