अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर पर मारपीट का आरोप, ये है मामला
अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर पर मारपीट का आरोप, ये है मामला Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर पर मारपीट का आरोप, ये है मामला

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर पर एक व्यक्ति ने थप्पड़ मारने और गाली देने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये लड़ाई कार में टक्कर लगने के बाद शुरू हुई जहां उन्होंने हाथापाई की। व्यक्ति ने पुणे के यवत पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, यह घटना 15 जनवरी की है।

बता दें कि, इससे पहले महेश मांजरेकर ने 2020 में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि, कोई उन्हें धमकाकर 35 करोड़ रुपये की मांग कर रहा है। उस समय डायरेक्टर ने दादर पुलिस स्टेशन में इस घटना के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत में मांजरेकर ने बताया था कि, उन्हें वो कॉल अंडरवर्ल्ड से किया गया था। अभिनेता महेश मांजरेकर बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। उन्हें बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक माना जाता है। उन्होंने एक्टिंग, डायरेक्शन, राइटिंग से लेकर प्रोडक्शन तक में काम किया है। महेश अपनी फिल्मों में निगेटिव रोल के लिए जाने जाते हैं।

वहीं अगर महेश मांजरेकर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो महेश मांजरेकर इस समय अपनी फिल्म अंतिम की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। वे इस मेगा बजट फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान को कास्ट किया गया है। आयुष शर्मा भी एक अहम रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म में आयुष शर्मा और सलमान खान के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT