Alia Furniturewala Interview
Alia Furniturewala Interview Kavita Singh Rathore -RE
सेलिब्रिटी

मैं अपना कंपटीटर किसी को नहीं मानती - अलाया फर्नीचरवाला

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी डेब्यू फिल्म जवानी जानेमन 31जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फ़िल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इवेंट में हमारी उनसे बातचीत हुई। पेश हैं हमारी बातचीत के प्रमुख अंश।

क्या आप बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं ?

मेरा बचपन से एक्ट्रेस बनने का इरादा नहीं था। लोग मुझे बचपन में बोलते थे कि तुम बड़ी होकर एक्ट्रेस बनोगी तभी मैंने सोच लिया था कि अब तो मैं एक्ट्रेस नहीं बनूंगी। जब मैं बड़ी हुई तो मैंने न्यूयॉर्क जाकर डायरेक्शन का कोर्स किया क्योंकि मुझे एक्टिंग से ज्यादा फ़िल्म मेकिंग में इंटरेस्ट था। डायरेक्शन का कोर्स करते हुए जब मैंने लोगों को एक्टिंग करते हुए देखा तो मैंने फिर एक्टिंग करने का फैसला किया। फिर मैं मुंबई आई और अपनी मम्मी को कहा कि मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं लेकिन उन्होंने मुझे सीरियसली नहीं लिया। फिर मैंने उन्हें अपना फाइव ईयर का प्लान दिया, जिसे देखकर उन्होंने मुझे एक्टिंग करने को कहा। उसके बाद से लेकर आज तक मैं एक्टिंग करने के अलावा कुछ और सोचती ही नहीं।

फ़िल्म जवानी जानेमन आपको कैसे मिली ?

इस फ़िल्म को पाने के लिए मैंने ऑडिशन दिया था। मुझे जब पता चला कि इस फ़िल्म का ऑडिशन चल रहा है तो मैंने अपनी एजेंसी को बोला कि मुझे इस फ़िल्म का ऑडिशन देना है तो उन्होंने मेरा ऑडिशन लाइनअप किया। मुझे ऑडिशन में दो सीन तैयार करने के लिए कहा गया और मैंने सीन्स को तैयार किया। मेरे तैयार किये गए सीन्स को पसंद किया गया और इस तरह मुझे यह फ़िल्म मिल गई।

सैफ अली खान के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा? उनकी कौन सी क्वालिटी खुद के अंदर देखना चाहेंगी ?

सैफ सर के साथ काम करके बहुत मजा आया। सेट पर हमेशा सैफ सर लोगों को हंसाते रहते हैं। वो काफी इंटेलिजेंट हैं और उनकी यही क्वालिटी मैं खुद के अंदर देखना चाहूंगी। सैफ सर से आप कुछ भी पूछ लीजिए या फिर किसी भी टॉपिक पर बात कर लीजिए। वो हमेशा तैयार रहते हैं क्योंकि वो काफी इंटेलिजेंट इंसान हैं।

आपकी मां पूजा बेदी ने आपको क्या टिप्स दिए ?

मेरी मां ने मुझे कुछ खास टिप्स नहीं दी। बस इतना कहा कि आजकल इंडस्ट्री में बहुत सारे एक्टर्स आ गए हैं जिसकी वजह से कम्पटीशन भी बढ़ गया है। मुझे सिर्फ और सिर्फ एक्टिंग पर ध्यान देना होगा तभी ही मैं इंडस्ट्री में टिक पाऊंगी। उन्होंने कहा कि बस मेहनत करो फिर तुम्हें यहां से कोई नहीं हटा सकता।

इंडस्ट्री में आप किस यंग एक्ट्रेस को अपना कंपटीटर मानती हैं ?

देखिए, अभी तो मेरी फिल्म भी रिलीज नहीं हुई है। पहले मेरी फिल्म रिलीज हो जाये और मैं ऑडियंस का रिएक्शन देख लूं। तभी ही मैं कुछ कह सकती हूं। मैं बस इतना कहूंगी जो भी यंग एक्ट्रेस इस वक्त इंडस्ट्री में हैं, उन्हें अगर मैं कम्पटीशन दे पाऊं तो मैं खुद को सक्सेसफुल मान लूंगी। फिलहाल, मैं अपना कंपटीटर किसी को नहीं मानती।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT