पूजा भट्ट और राम गोपाल वर्मा ने Aamir-Kiran के तलाक पर दिया रिएक्शन
पूजा भट्ट और राम गोपाल वर्मा ने Aamir-Kiran के तलाक पर दिया रिएक्शन Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

पूजा भट्ट और राम गोपाल वर्मा ने Aamir-Kiran के तलाक पर दिया रिएक्शन

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के तलाक की खबर सामने आने के बाद से आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी हैरान हैं। आमिर खान और किरण राव जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। आमिर खान और किरण राव के इस फैसले में अभिनेता के फैंस के अलावा फिल्मी सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब इसपर अभिनेत्री पूजा भट्ट और राम गोपाल वर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पूजा भट्ट ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। पूजा भट्ट ने आमिर खान और किरण राव के तलाक के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बिना किसी का नाम लिए तलाक को लेकर अपनी विचार रखे हैं। पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला करने के बाद भी को-पैरेंटिंग के बारे में कुछ भी नया नहीं है। रिश्ते कागज पर नहीं बनते/बिगड़ते हैं, दिल पर लिखे जाते हैं।"

पूजा भट्ट ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, "ज्यादातर शादियां बुरी तरह खत्म होती हैं। जो नहीं हैं उन्हें एक विसंगति के रूप में देखा जाता है। लोग दया और करुणा से ज्यादा कड़वाहट और नफरत को समझते हैं और स्वीकार करते हैं। यही कारण है कि ज्यादातर लोग अपने बारे में सच्चाई का सामना करने के बजाय झूठ बोलते हैं, वह जिस रिश्ते में होते हैं।"

राम गोपाल वर्मा ने कही यह बात:

पूजा भट्ट के अलावा बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक-निर्माता राम गोपाल वर्मा ने भी किरण राव और आमिर खान के तलाक के फैसले पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने किरण और आमिर के रिश्ते को ट्रोल करने वालों की जमकर क्लास लगाई है और आमिर और किरण का बचाव करते हुए ट्वीट किया है। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट में लिखा, "अगर आमिर खान और किरण राव को एक- दूसरे से तलाक लेने में कोई दिक्कत नहीं है तो पूरी दुनिया में से किसी को भी इस चीज से दिक्कत नहीं होनी चाहिए।"

आमिर और किरण ने जारी किया था स्टेटमेंट:

बता दें कि, आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की खबर को शेयर करते हुए एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया था। इस जॉइंट स्टेटमेंट में लिखा है, "15 सालों के इस साथ में हमने पूरी जिंदगी के अनुभव साझा किए, खुश रहे, हंसे और हमारा रिश्ता केवल भरोसे, सम्मान और प्यार पर आगे बढ़ा। अब हम अपनी जिंदगियों का एक नया चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं। अब हम एक पति-पत्नी के तौर पर नहीं बल्कि को-पैरंट्स और एक दूसरे के परिवार के तौर पर रहेंगे। हमने कुछ समय पहले अलग होने की योजना बनाई थी और अब हमने अलग हो चुके हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT