पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड संग कर ली शादी
पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड संग कर ली शादी Social Media
सेलिब्रिटी

पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड संग कर ली शादी, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें

Sudha Choubey

अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहने वाली मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे ने आखिरकार बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी कर ली। उनकी शादी की फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। शादी की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

पूनम पांडे ने शेयर की तस्वीरें:

पूनम पांडे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में पूनम पारंपरिक अवतार में पति सैम बॉम्बे के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। पूनम ने इस तस्वीर के साथ में कैप्शन में लिखा है, "अगले सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं।" पूनम पांडे और सैम बॉम्बे की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं।

पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड संग कर ली शादी

सैम बॉम्बे ने भी शेयर की तस्वीर:

पूनम पांडे के साथ उनके पति सैम बॉम्बे ने भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। तस्वीर में सैम और पूनम एक साथ बेहद शानदार दिख रहे हैं। दोनों का पार्टी मूड तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रहा है। सैम ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "मिस्टर और मिसेज बॉम्बे।" यानी सैम इस तस्वीर और कैप्शन के साथ शादी की पुष्टि कर रहे हैं।

पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड संग कर ली शादी

हाल ही में कुछ महीने पहले सैम और पूनम पर लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के लिए मुंबई पुलिस ने चार्ज लगाया था। उनपर आरोप था कि, वे दोनों लॉकडाउन में ड्राइव पर निकले थे। पुलिस ने पूनम पांडे की BMW कार भी जब्त कर ली थी। जिसके बाद पूनम ने एक वीडियो पोस्ट कर गिरफ्तार होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया था।

बता दें कि, पूनम पांडे अक्सर बॉयफ्रेंड सैम के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर काफी वायरल भी होती है। बता दें कि, साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने टीम इंडिया की जीत होने पर न्यूड होने की बात कहकर खूब चर्चा बटोरी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT