पूनम पांडे ने लगाया पति सैम पर मारपीट-उत्पीड़न का आरोप
पूनम पांडे ने लगाया पति सैम पर मारपीट-उत्पीड़न का आरोप Social Media
सेलिब्रिटी

पूनम पांडे ने लगाया पति सैम पर मारपीट-उत्पीड़न का आरोप, हुए गिरफ्तार

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की मशहूर मॉडल, एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद गोवा पुलिस ने उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ़्तार कर लिया है। पूनम ने सैम के ख़िलाफ़ उत्पीड़न और मारपीट की शिकायत दर्ज़ करवाई थी। खास बात यह है कि, पूनम की शादी को अभी 12 ही दिन हुए हैं। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गयी थी।

पूनम पांडे ने दर्ज की शिकायत:

पूनम पांडे ने अपनी शिकायत में कहा है कि, सोमवार की रात उनके पति ने उन्हें मोलेस्ट किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि, सैम बॉम्बे ने उन्हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है। एक अधिकारी बताया है कि, यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी। पूनम की शिकायत के बाद उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि, गुपचुप शादी कर के इस कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर विवाह की घोषणा की थी। शादी के बाद पिछले हफ्ते ही पूनम अपने पति के साथ हनीमून मनाने गईं थीं। इस दौरान पूनम अपने पति सैम बॉम्बे के साथ सिंपल अवतार में नजर आईं थीं। उनकी मांग में सिंदूर था और उन्होंने हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र भी पहन रखा था।

कौन है सैम बॉम्बे:

अगर पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे की बात करें, तो सैम बॉम्बे का जन्म संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में हुआ था। वह एक एड-फिल्म निर्माता हैं। 36 वर्षीय सैम अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस, तमन्नाह भाटिया, अल्लू अर्जुन और अन्य जाने माने फिल्मस्टार्स जैसी हस्तियों के साथ प्रोजेक्ट कर चुके हैं। सैम ने वर्तमान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह जैसे क्रिकेटरों के साथ भी काम किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT