पॉप स्‍टार क्रिस वू हुए गिरफ्तार
पॉप स्‍टार क्रिस वू हुए गिरफ्तार Social Media
सेलिब्रिटी

पॉप स्‍टार क्रिस वू हुए गिरफ्तार, लगा 24 से अध‍िक लड़कियों से Rape का आरोप

Author : Sudha Choubey

चीनी कनाडाई पॉप स्‍टार क्रिस वू इन (Kris Wu) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, पॉप स्‍टार क्रिस वू को गिरफ्तार कर लिया गया है। क्रिस वू पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। क्रिस वू पर आरोप है कि, उन्होंने कई महिलाओं का रेप किया है। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब हाल ही में एक लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि, क्रिस ने उसके शराब के नशे में धुत होने का फायदा उठाया।

बता दें कि, क्रिस वू हॉलिवुड फिल्‍म 'XXX:Return of Xander Cage' में दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हैं। क्र‍िस वू के ख‍िलाफ ऑनलाइन शिकायतों के आधार पर पुलिस ने ऐक्‍शन लिया है। वू के ख‍िलाफ 24 से अध‍िक लड़कियों ने ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म्‍स पर यह आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

10 साल तक की हो सकती है सजा:

इस मामले में व‍कीलों का कहना है कि, मामले में अगर क्रिस वू दोषी पाए जाते हैं, तो उन्‍हें 10 साल तक की सजा हो सकती है। उन्‍हें यह सजा चीन में ही पूरी करनी होगी। इसके बाद ही उन्‍हें कनाडा प्रत्‍यर्पित किया जा सकेगा। वहीं दूसरी तरफ चीनी सोशल मीडिया पर क्रिस वू की जमकर आलोचना हो रही है।

कई महिलाओं ने लगाया आरोप:

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चीनी-कनाडाई पॉप स्‍टार क्रिस वूके खिलाफ पहला आरोप जुलाई की शुरुआत में लगाया गया था। एक महिला ने आरोप लगाया था कि, क्रिस वू ने उसके शराब के नशे में धुत होने का फायदा उठाया था। क्रिस वू पर 19 साल की एक छात्रा ने भी रेप का आरोप लगाया था। उसने इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट लिखा था कि, क्रिस वू ने उनके साथ शराब के नशे में रेप किया। इसके बाद तो क्रिस पर ऐसे आरोपों की बाढ़ सी आ गई। एक के बाद एक करीब 24 से ज्यादा लड़कियों ने पॉप स्टार पर यौन उत्पीड़न और रेप जैसे गंभीर आरोप लगाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT