प्रभास ने करीना कपूर खान के लिए भेजी बिरयानी
प्रभास ने करीना कपूर खान के लिए भेजी बिरयानी Social Media
सेलिब्रिटी

प्रभास ने करीना कपूर खान के लिए भेजी बिरयानी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर दिलचस्प पोस्ट शेयर करने के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके चलते वो सुर्खियों में आ गई हैं। करीना कपूर ने शनिवार की रात अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने डिनर की एक तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

प्रभास ने करीना के लिए भेजी बिरयानी:

दरअसल, बाहुबली प्रभास ने अभिनेत्री करीना कपूर खान के लिए बिरयानी भेजी। जिसकी तस्वीर करीना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। प्रभास ने बिरयानी के साथ रायता, सलाद और बाकी के फूड आइटम सैफ के घर भेजे थे।

करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर:

करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रभास की भेजी हुई बिरयानी की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "जब बाहुबली आपके लिए बिरयानी भेजें तो यह सबसे बेहतरीन होगी। शुक्रिया प्रभास इस शानदार खाने के लिए।" इसके साथ ही उन्होंने 'आदिपुरुष' हैशटैग भी लगाया। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

प्रभास ने करीना के लिए भेजी बिरयानी

'आदिपुरुष' में सैफ के साथ आएंगे नजर:

बता दें कि, प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा ने बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर के हसबैंड और अभिनेता सैफ अली खान एक साथ नजर आएंगे। फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे, जबकि सैफ अली खान लंकेश रावण के रोल में नजर आएंगे। ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में कृति सेनन देवी सीता के किरदार में नजर आएंगी।

'आदिपुरुष' के अलावा प्रभास जल्द ही रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अगर करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो करीना कपूर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान भी नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT