Prakash Raj ने दोबारा की पत्नी पोनी वर्मा से शादी
Prakash Raj ने दोबारा की पत्नी पोनी वर्मा से शादी Social Media
सेलिब्रिटी

Prakash Raj ने दोबारा की पत्नी पोनी वर्मा से शादी, वायरल हुईं Photos

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पोनी वर्मा (Pony Verma) से 11 साल पहले शादी की थी। उन्होंने एक बार फिर अपनी पत्नी पोनी वर्मा संग शादी रचाई है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए दी है।

प्रकाश राज ने की दोबारा शादी:

दरअसल, बीते दिन मंगलवार यानी 24 अगस्त को प्रकाश राज और पोनी वर्मी की शादी को 11 साल पूरे हुए और इस खास मौके पर उन्होंने फिर से शादी रचाई है। एक्टर ने कहा है कि, उनका बेटा शादी को देखना चाहता था, इसलिए उन्होंने ऐसा किया। प्रकाश राज ने अपनी फैमिली संग कई तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिसे फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

प्रकाश राज ने शेयर किया पोस्ट:

प्रकाश राज ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें शेयर करते हुए बताया है कि, उन्‍होंने अपनी पत्‍नी पोनी वर्मा से एक बार फिर से शादी की है। प्रकाश राज ने इन तस्वीरों को पोस्ट कर अपने ट्वीट में लिखा, "हमने आज रात फिर से शादी रचाई है..क्योंकि हमारा बेटा वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था, फैमिली मोमेंट।"

साल 2010 में की थी शादी:

बता दें कि, अभिनेता प्रकाश राज को 45 की उम्र में अपनी पत्‍नी पोनी से प्‍यार हुआ। उन्‍होंने 2010 में शादी की थी। प्रकाश और पोनी एक फिल्‍म सेट पर म‍िले थे, जहां पोनी उनके एक गाने को कॉरियोग्राफ कर रही थीं। प्रकाश अपनी पहली पत्‍नी लल‍िता कुमारी से 2009 में अलग हुए थे।

इन फिल्मों में किया काम:

प्रकाश राज उन सितारों में से एक हैं, जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में भी तगड़ी पहचान बनाई है। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म हिटलर से की थी, लेकिन पहचान उन्हें वांटेड के किरदार घनी भाई से मिली। उन्होंने इंद्रप्रस्थम, बन्धनम, वीआईपी, नंदनी, शांति शांति शांति, वन्नावली, आजाद, गीता, ऋषि, दोस्त, सिंघम, वांटेड, बुड्ढा होगा तेरा बाप, हीरोपंती एंटरटेनमेंट, मुरारी, इंद्रा जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT