एक्टर प्रतीक बब्बर ने बनवाया मां 'स्मिता' का टैटू
एक्टर प्रतीक बब्बर ने बनवाया मां 'स्मिता' का टैटू Social Media
सेलिब्रिटी

एक्टर प्रतीक बब्बर ने बनवाया मां 'स्मिता' का टैटू, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर आए दिन अपनी मां स्मिता पाटिल की याद में सोशल मीडिया पर कई बार पोस्ट शेयर करते रहते हैं। उनके सोशल मीड‍िया पोस्ट में स्म‍िता के लिए एक बेटे का प्यार कई बार फैंस को इमोशनल भी कर देता है। अब प्रतीक ने मां स्म‍िता के लिए एक ऐसा काम किया है, जिससे वे हमेशा उनके दिल के करीब रहेंगी। दरअसल, प्रतीक बब्बर ने अपने सीने पर अपनी मां एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के नाम एक टैटू बनवाया है। जिसकी एक फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने अपनी मां को याद किया है।

प्रतीक बब्बर ने शेयर किया पोस्ट:

प्रतीक द्वारा शेयर की गई फोटो में आप देख सकते हैं कि, वह अपने डॉगी के साथ लेटे हुए दिख रहे हैं। फोटो में उनके सीने पर स्मिता पाटिल लिखा हुआ दिख रहा है। नाम के नीचे स्मिता पाटिल की डेट ऑफ बर्थ 1955 भी लिखी गई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रतीक ने लिखा है, "अपने दिल पर मैंने अपनी मां का नाम लिखवा लिया है..वो मेरे दिल में हमेशा जिंदा रहेगी।" साथ ही 1955- इनफिनिटी लिखा है।

टैटू के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कही यह बात:

बता दें कि, इस टैटू के बारे में ईटाइम्स के बातचीत में प्रतीक ने कहा- मैं हमेशा अपनी मां का नाम टैटू करवाना चाहता था। कई सालों तक मैं इसको लेकर तय नहीं कर पाया था। अब यह सही लग रहा है। उनका नाम बिल्कुल उसी जगह लिखवाया है, जहां होना चाहिए, मेरे दिल पर। 1955 उनके जन्म का साल है और वो हमेशा मेरे साथ रहेंगी।

पिछले साल स्म‍िता पाट‍िल के 34वीं पुण्यतिथ‍ि पर प्रतीक ने एक इमोशनल नोट लिखा था। उन्होंने अपनी मां को परफेक्ट रोल मॉडल बताया था। स्मिता की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "34 साल पहले मेरी मां हमें छोड़कर चली गईं...इन सालों में मैंने उनकी परफेक्ट इमेज बनाने की कोश‍िश की...मेरे दिमाग में और दिल में...हम एक बहुत खास पड़ाव में पहुंच गए हैं।"

वहीं अगर प्रतीक बब्बर के करियर की बात करें, तो प्रतीक ने 2008 में आमिर खान के भांजे इमरान खान की डेब्यू फिल्म 'जाने तू... या जाने ना' से बतौर एक्टर करियर शुरू किया था। प्रतीक 'छिछोरे' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आये थे। हाल ही में उनकी वेब सीरीज़ चक्रव्यूह एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई है। वहीं, जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' में भी प्रतीक ने एक रोल निभाया है, जो 27 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT