Dia Mirza News
Dia Mirza News Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

प्रेग्नेंसी में खुद का ऐसे ख्याल रख रहीं हैं दीया मिर्जा, सामने आया वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीया मिर्जा ने हाल ही में फैंस को अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप के साथ एक फोटो शेयर की थी। ऐसे में दीया अपना पूरा ख्याल रख रही हैं। दीया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दीया एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो:

दीया मिर्जा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने घर की छत पर वर्कआउट कर रही हैं। व्हाइट टी शर्ट और लोअर में दीया ट्रेनर के साथ वर्कआउट कर रही हैं। इस दौरान दीया का बेबी बंप भी दिख रहा है। वीडियो में दीया के साथ एक प्रोफेशनल इंस्ट्रक्टर भी नजर आ रहे हैं, जो उन्हें योगा और वर्कआउट में दिशा निर्देश दे रहे हैं।

दीया मिर्जा ने दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी:

बता दें कि, दीया मिर्जा ने एक खास मैसेज के साथ प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर लिखा था, "सौभाग्य मिला है, धरती मां के साथ। जीवन की शक्तियों के साथ उस शुरुआत का जो सब कुछ है। मैं बेहद खुश हूं कि, मेरे गर्भ में पल रहे इस नन्ही जान के लिए सभी सपनों को पूरा करने का मौका मिला है।"

15 फरवरी को हुई शादी:

बता दें कि, दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी। वैभव रेखी और दीया मिर्जा दोनों की ये दूसरी शादी है। वैभव की पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से हुई थी। वैभव की एक बेटी भी है। दीया और वैभव की शादी में पंडित भी पुरुष की जगह महिला थीं, जिसकी वजह से उनकी शादी काफी चर्चाओं में आ गई थी। इनकी शादी में करीब 50 लोग ही शामिल हुए थे। दोनों के परिवारवालों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की रस्में निभाई गईं थीं। वहीं अब डेढ़ महीने के बाद दीया और वैभव ने इस गुड़ न्यूज़ को फैंस के साथ शेयर किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT