राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तैयारियां शुरू, फंक्शन में पहुंचीं हुमा कुरैशी
राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तैयारियां शुरू, फंक्शन में पहुंचीं हुमा कुरैशी Social Media
सेलिब्रिटी

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तैयारियां शुरू, फंक्शन में पहुंचीं हुमा कुरैशी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) के साथ शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो उनकी शादी के सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि, आज उनकी मेहंदी सेरेमनी है। इस इवेंट में शामिल होने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गई हैं।

शादी से दो दिन पहले पहुंची हुमा कुरैशी:

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी से दो दिन पहले ही हुमा कुरैशी चंडीगढ़ पहुंच चुकी हैं। हुमा कुरैशी को शुक्रवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हुमा कुरैशी और पत्रलेखा अच्छी दोस्त हैं। इसलिए वो दिल्ली से कार में चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गईं हैं। राजकुमार राव की शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की जा रही है।

मेहंदी सेरेमनी से शुरू होगी शादी की रस्म:

इससे पहले खबर आई थी कि, राजकुमार और पत्रलेखा की शादी की मेहंदी की रस्म 13 नवंबर से होगी। इसके बाद 14 नवंबर को फेरे और दूसरी रस्में होंगी। विदाई का कार्यक्रम 15 नवंबर को रखा गया है। राजकुमार और पत्रलेखा की शादी चंडीगढ़ में ही होगी। मुंबई में कोई कार्यक्रम नहीं होगा। बता दें, पत्रलेखा अपनी शादी में मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहनेंगी।

बता दें कि, राजकुमार राव और पत्रलेखा लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने एक साथ फिल्म 'सिटीलाइट' में काम भी किया है। दोनों को बॉलीवुड की खास जोड़ियों में गिना जाता है। राजकुमार चाहे जितने भी व्यस्त हों, वो पत्रलेखा के साथ वक्त बिताने का मौका नहीं छोड़ते हैं। फैंस को दोनों की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है।

राजकुमार राव की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में कुछ दिनों पहले राजकुमार की फिल्म 'हम दो हमारे दो' रिलीज हुई है। राजकुमार राव जल्द ही फिल्म 'बधाई दो' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा राजकुमार राव ने हाल ही में एक और फिल्म साइन की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT