Priyanka and Nick Become Romantic on Christmas
Priyanka and Nick Become Romantic on Christmas Social Media
सेलिब्रिटी

क्रिसमस पर रोमांटिक हुए प्रियंका-निक, पति की गोद में बैठी नजर आईं एक्ट्रेस

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहचान बना चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। अपने-अपने काम में बेहद बिजी रहते हुए ये कपल खास मौकों के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। प्रियंका और निक ने इस साल एक साथ अपने लॉस एंजेलिस स्थित घर पर क्रिसमस मनाया। इस मौके पर निक जोनास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। फोटो में दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहें हैं।

निक जोनास ने शेयर किया पोस्ट:

निक जोनास ने अपने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में ग्रीन आउटफिट में प्रियंका, निक की गोद में बैठी हुई हैं और निक अपनी खूबसूरत पत्नी को गालों पर किस कर रहे हैं। इस तस्वीर की खास बात यह है कि, कपल के साथ उनके तीनों डॉगी भी नजर आ रहे हैं। प्रियंका की गोद में डायना है और जिनो और पांडा पास में बैठे पोज दे रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि, घर में क्रिसमस की डेकोरेशन की हुई है।

वायरल हो रही है तस्वीर:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। निक जोनस ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हमारे परिवार की तरफ से आप सभी को मैरी क्रिसमस।" फैंस इसपर खूब रिएक्शन दे रहें हैं। निक और प्रियंका का रोमांटिक क्रिसमस सेलिब्रेशन फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो प्रियंका इन दिनों 'The Matrix: Resurrections' को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा प्रियंका एक बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। प्रियंका जल्द ही फिल्म 'Jee Le Zara' में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा अभिनेत्री कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसे जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती ने लिखा है और रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT