'सिटाडेल' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा
'सिटाडेल' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

'सिटाडेल' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा, दिखाए रियल और फेक जख्म

Author : Sudha Choubey

देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'सिटाडेल' को लेकर चर्चा में हैं। वो इन दिनों 'सिटाडेल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रियंका ने कई बार अपने सोशल मीडिया पर इस शूटिंग सेट की तस्वीरें शेयर की हैं। हाल ही में प्र‍ियंका चोपड़ा सेट पर एक सीन फिल्माने के दौरान चोट‍िल हो गईं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है।

शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका:

अभिनेत्री प्र‍ियंका चोपड़ा एक सीन फिल्माने के दौरान चोट‍िल हो गईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ फोटोज शेयर कीं हैं, जिसमें उनके चेहरे से खून बहता दिखाई दे रहा है, जिसके बाद फैंस हैरान और परेशान हो गए हैं। प्रियंका ने तस्वीर के साथ बताया कि, उन्हें 'सिटाडेल' के सेट पर शूटिंग के दौरान चोट लग गई।

'सिटाडेल' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने दिखाए रियल और फेक जख्म:

पहली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के माथे पर लगी चोट से ख़ून बहता दिख रहा है। इसके साथ प्रियंका ने लिखा, "क्या असली है और क्या नहीं?" वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियंका ने अपनी आईब्रो का क्लोज़-अप शेयर किया है, जिस पर एक कट का निशान नज़र आ रहा है। प्रियंका ने बताया कि, "यह असली चोट है।" वहीं, आंख के नीचे एक और चोट का निशान है, जिसे प्रियंका ने फेक यानी फर्जी लिखा है। प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

इस रोल में दिखेंगी प्रियंका:

बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा वेब सीरीज 'सिटाडेल' में एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगी। प्रियंका इस सीरीज की काफी समय से लंदन में शूटिंग कर रहीं हैं। वह काफी महीनों से वहां पर हैं। प्रियंका इस सीरीज में 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' के स्टार रिचर्ड मैडन और पेड्रो लिएंड्रो के साथ नजर आएंगी। यह अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Jee Le Zaraa फिल्म में आएंगी नजर:

वहीं अगर प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो प्रियंका जल्द ही फिल्म 'Jee Le Zara' में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा अभिनेत्री कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसे जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती ने लिखा है और रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म की घोषणा की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT