हर अच्छा काम करने से पहले पूजा करने को कहते हैं निक जोनस
हर अच्छा काम करने से पहले पूजा करने को कहते हैं निक जोनस Social Media
सेलिब्रिटी

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, हर अच्छा काम करने से पहले पूजा करने को कहते हैं निक जोनस

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। दोनों अक्सर फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। प्रियंका भले ही इंडिया में नहीं हैं, लेकिन अक्सर अपनी कल्चर और परंपरा को अमेरिका में भी फॉलो करती नजर आती हैं। खास बात यह है कि, उनके साथ निक जोनस भी हमेशा इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। प्रियंका से शादी के बाद निक को भारतीय रीति-रिवाज बहुत पसंद आने लगे हैं। हाल ही में एक पॉडकास्ट में प्रियंका चोपड़ा ने मजेदार खुलासा किया है और बताया है कि, कैसे निक और वो दोनों अपने-अपने कल्चर को शादी में शामिल करने में सफल रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा:

प्रियंका ने विक्टोरिया के सीक्रेट्स वर्सेस वॉइस पॉडकास्ट में निक के बारे में खुलासा किया है। प्रियंका ने बताया है कि, अब जिंदगी में कुछ बड़ा करने से पहले निक जोनास उन्हें पूजा करने के लिए कहते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने साथ ही ये भी कहा कि, भले ही निक और वो दोनों अलग-अलग धर्म के हो लेकिन आध्यात्मिक तौर पर दोनों एक ही हैं।

आध्यात्मिक तौर पर एक जैसे हैं प्रियंका-निक:

प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान कहा, "आध्‍यात्मिक रूप से निक और मैं एक ही लाइन में हैं, जब बात हमारे धर्मों के साथ हमारी भावनाओं और हमारे रिलेशनशिप की हो। यह सच है कि, हम लोग अलग-अलग तरह से पले-बढ़े हैं, लेकिन मेरा मानना है कि, धर्म सिर्फ एक मैप है, जो अंत में हमें एक ही मंजिल पर पहुंचाता है। हम सभी एक ही दिशा में काम करते हैं।"

प्रियंका ने आगे बताया, "मैं घर में काफी पूजा करती हूं, जैसे प्रार्थना समारोह। निक आमतौर पर मुझसे पूजा करने को कहते हैं, जब भी हम कुछ बड़ा शुरू करते हैं, क्‍योंकि मैंने हमेशा अपनी जिंदगी में ऐसे ही शुभ काम की शुरुआत की है, प्रार्थना के साथ। जिसके जरिये मैं उनको हर अच्छे काम के लिए 'धन्यवाद' देना चाहती हूं।"

साल 2018 में की थी शादी:

बता दें कि, अभिनेत्री प्रियंका और अमेरिकी सिंगर निक जोनस साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। प्रियंका और निक ने हिंदू और ईसाई दोनों ही रीति-रिवाजों से शादी की थी। उनकी ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT