पुणे पुलिस ने की जैकलीन फर्नांडिस की तारीफ
पुणे पुलिस ने की जैकलीन फर्नांडिस की तारीफ Social Media
सेलिब्रिटी

पुणे पुलिस ने की जैकलीन फर्नांडिस की तारीफ, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

कोरोना महामारी ने देशभर में दहशत का माहौल बना दिया है। रोजाना आ रहे सक्रिय मामले हैरान कर देने वाले हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारे लगातार कोरोना से जंग लड़ने में आम लोगों की मदद की कर रहे हैं। सोनू सूद, सलमान खान के बाद अब इस कड़ी में जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी जुड़ गया है। एक्ट्रेस जरूरत मंद लोगों की मदद करने के लिए एक फॉउंडेशन लॉन्च की थी। उसी फांउडेशन के माध्‍यम से पुणे पुलिस को कोविड 19 से युद्ध लड़ने में मदद करने के लिए योगदान दिया है। पुणे पुलिस फाउंडेशन के प्रति उनके योगदान के लिए जैकलीन फर्नांडिस को धन्यवाद दिया।

पुणे पुलिस ने कहा धन्यवाद:

बता दें कि, जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में कुछ दिनों पहले लोगों की सहायता करने के लिए एक फॉउंडेशन, जिसका नाम YOLO शुरू किया था। उसी फांउडेशन के माध्‍यम से पुणे पुलिस को कोविड 19 से युद्ध लड़ने में मदद करने के लिए योगदान दिया है। पुणे पुलिस फाउंडेशन के प्रति उनके योगदान के लिए जैकलीन फर्नांडिस को धन्यवाद दिया। अभिनेत्री ने पुणे पुलिस को फ्रंट लाइन वर्कस के तौर पर निस्वार्थ काम करने के लिए जमकर तारीफ की थी।

पुणे पुलिस ने किया ट्वीट:

पुणे पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा है, "पुणे पुलिस फाउंडेशन के प्रति उनके उदार योगदान के लिए पुणे पुलिस जैकलीन फर्नांडिस को धन्यवाद करता है। आपके इस सहयोग से हमारी टीम को एक लंबा रास्ता तय करने में मदद करेगा। जो इस महामारी में फ्रंटलाइन वर्क्स को अपना काम करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।"

एक्ट्रेस ने किया ट्वीट:

जैकलीन फर्नांडिस ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर पर ट्वीट किया है, जिसमें वो पुणे पुलिस की फाउंडेशन के प्रति सहयोग के लिए तारीफ की है। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "मैं पुणे सिटी पुलिस को सलाम करती हूं, जो फ्रंटलाइन पर बेजोड रूप से परिश्रम कर रहे हैं और कोविड-19 के साथ हमारी लडाई में निस्वार्थ योगदान दे रहे हैं। हम इसमें एक साथ हैं।"

जैकलीन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर जैकलीन के वर्क फ्रंट की करें, तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अभिनेता की एक्स गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। साथ ही वो रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT