शादी के बाद राहुल और दिशा ने दी ग्रैंड पार्टी
शादी के बाद राहुल और दिशा ने दी ग्रैंड पार्टी Social Media
सेलिब्रिटी

शादी के बाद राहुल और दिशा ने दी ग्रैंड पार्टी, अली और जैस्मीन हुए शामिल

Author : Sudha Choubey

'बिग बॉस 14' फेम और सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार बीते दिन शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। नवविवाहित कपल अपने जीवन के इस नए चरण के लिए खुश हैं। शादीशुदा जोड़े के रूप में नए सफर की शुरुआत कर रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शुक्रवार 16 जुलाई की शाम को रिसेप्शन पार्टी रखी। रिसेप्शन में उनके कई करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स शामिल हुए।

राहुल और दिशा ने दी डांस परफॉर्मेंस:

रिसेप्शन मुंबई के एक शानदार होटल में आयोजित किया गया था, जहां राहुल और दिशा ने बैक टू बैक डांस परफॉर्मेंस दीं। इस रिसेप्शन में राहुल और दिशा ने 'देखा हज़ारों दाफ़ा' गाने पर एक साथ परफॉर्मेंस किया। दिशा परमार और राहुल वैद्य का डांस देखकर हर कोई काफी खुश और हैरान है। शादी के बाद दिशा और राहुल का पहला डांस था।

इस लुक में दिखे राहुल और दिशा:

वहीं अगर राहुल और दिशा के लुक की बात करें, तो रिसेप्शन के लिए दिशा परमार ने शिमरी स्टाइलिश साड़ी पहनी थी। दिशा इस फंक्शन में काफी स्टनिंग दिख रही थीं। जबकि राहुल वैद्य ने सफेद कोट और ब्लैक पैंट में काफी डैशिंग लग रहे थे।

मीका सिंह ने जमाया रंग:

राहुल वैद्य और दिशा परमार के रिसेप्शन की शाम को और रंगीन मीका सिंह ने किया। जी हां, रिसेप्शन में मीका सिंह भी पहुंचे थे, जिन्होंने बैक टू बैक पार्टी गाने गाकर सभी को डांस करने पर मजबूर कर दिया। राहुल और दिशा ने सबसे साथ 5 स्टोरी केक काटा। केक पर 'आर एंड डी' लिखा था, जो कि राहुल और दिशा का नाम का पहले अक्षर हैं। कपल के रिसेप्शन के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

ये सेलेब्स आए नजर:

राहुल वैद्य के सबसे प्यारे दोस्त अली गोनी भी रिसेप्शन में नजर आए थे। रिसेप्शन में अली गोनी डांस बीट पर थिरकते नजर आए। अली गोनी के साथ जैस्मिन भसीन भी रिसेप्शन का हिस्सा बनीं। इतना ही नहीं रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी और सनी मकबूल भी राहुल और दिशा के रिसेप्शन का हिस्सा बने।

ये है हनीमून का प्लान:

राहुल-दिशा शादी के बाद मीडिया के सामने आए, इस दौरान दोनों ने अपनी कई योजनाओं के बारे में बात की। दोनों अपने मिनी हनीमून के लिए लोनावाला के लिए रवाना होंगे क्योंकि अभी विदेश यात्रा करना कोरोना काल में थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT