क्या राहुल वैद्य और दिशा परमार ने रचा ली है शादी
क्या राहुल वैद्य और दिशा परमार ने रचा ली है शादी Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

क्या राहुल वैद्य और दिशा परमार ने रचा ली है शादी, वायरल हो रही है तस्वीर

Author : Sudha Choubey

कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' फेम राहुल वैद्य इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। राहुल वैद्य और दिशा परमार के शादी की चर्चा काफी समय से हो रही है। राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस 14' दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य और दिशा परमार की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन बने दिखाई दे रहे हैं।

राहुल वैद्य ने शेयर किया पोस्ट:

सामने आई इस फोटो में राहुल और दिशा दूल्हा-दुल्हन के लिबाज में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को देखकर मानो ऐसा लग रह है जैसे दोनों ने शादी रचा ली है। राहुल जहां क्रीम और गोल्डन कलर की शेरवानी पहने दिखाई दे रहे हैं वहीं दिशा परमार पिंक कलर के दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं। राहुल वैद्य ने अपने सोशल मीडिया पर इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "#नई शुरुआत #मध्याना।"

वायरल हो रहा है वीडियो:

इससे पहले राहुल वैद्य और दिशा परमार का एक वीडियो सामने आया था, राहुल और दिशा दुल्हा-दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं। दिशा ने डार्क पिंक कलर का लहंगा पहना है और राहुल ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी कैरी की है। दोनों एक-दूसरे का हाथ थामें चल रहे हैं। वहीं अली गोनी और जैस्मिन भसीन भी वीडियो में नजर आ रहे हैं।

म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर:

इस पोस्ट पर फैंस बधाइयां दे रहे हैं। हालांकि बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य और दिशा परमार की इस गेटअप में तस्वीरें वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल और दिशा का नया म्यूजिक वीडियो आ रहा है। इसकी शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो क्लिप्स वायरल हो रही हैं। राहुल वैद्य बीते दिनों गाने के शूट के लिए दिशा के साथ चंडीगढ़ गए हैं।

एक-दूसरे को डेट कर हैं राहुल-दिशा:

आपको बता दें कि, राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस 14' हाउस में दिशा परमार को प्रपोज किया था। दिशा उनसे इसके बाद मिलने पहुंची थीं और उन्होंने राहुल के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया था। दोनों काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दिशा परमार, राहुल की फैमिली के काफी करीब भी हैं। जल्द ही दोनों शादी भी करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT