Video: राहुल वैद्य ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि
Video: राहुल वैद्य ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि Social Media
सेलिब्रिटी

Video: राहुल वैद्य ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, गाया उनका फेवरेट गाना

Author : Sudha Choubey

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री गमगीन है। उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं। सिद्धार्थ की मौत के बाद सभी लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहें हैं। इसी बीच उनके करीबी दोस्त राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने भी उन्हें ट्रिब्यूट दिया है।

वीडियो आया सामने:

हाल ही में राहुल वैद्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने क्लोज फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को खोने के बाद इमोशनल होते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में वो सिद्धार्थ का फेवरेट बॉलीवुड गाना गाकर उन्हें याद कर रहे हैं।

सामने आए इस वीडियो में एक कॉन्सर्ट में राहुल वैद्य परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। अपनी परफॉर्मेंस के बीच राहुल ने कहा, "मेरा एक करीबी दोस्त इस दुनिया से चला गया। मैं उसे इस गाने से ट्रिब्यूट देना चाहता हूं। यह गाना सिद्धार्थ का फेवरेट था और मैं आज ये गाना आप सब के बीच गाना चाहता हूं।" राहुल ने कहा कि, उन्होंने अपने फेवरेट स्टार को खो दिया है।

राहुल ने गाया ये गाना:

गाने के बोल हैं 'कैसे बताएं क्यों तुमको चाहें यारा बता न पाए...' ये गाना रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' का है। राहुल ने खुद ये बयां किया कि, सिद्धार्थ शुक्ला का ये फेवरेट गाना था। राहुल वैद्य का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला, राहुल वैद्य के साथ 'बिग बॉस 14' के घर में नजर आए थे। सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' के विनर रहे और 'बिग बॉस 14' में बतौर तूफानी सीनियर बनकर पहुंचे थे। शो के दौरान दोनों की दोस्ती हुई थी। सिद्धार्थ ने राहुल को एविक्शन से भी बचाया था। 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद भी राहुल, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ संपर्क में थे। सिद्धार्थ के 40वें बर्थडे सेलिब्रेशन का भी वो हिस्सा बने।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT