राम चरण के एपिक इंट्रोडक्शन सीन को लेकर राजमौली ने कही यह बात
राम चरण के एपिक इंट्रोडक्शन सीन को लेकर राजमौली ने कही यह बात Pankaj Pandey
सेलिब्रिटी

राम चरण के एपिक इंट्रोडक्शन सीन को लेकर राजमौली ने कही यह बात

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। भारतीय सिनेमा में एक्टर्स को कई उल्लेखनीय इंट्रोडक्शन दिए जाते हैं, पर कुछ ऐसे ओरिजिनल इंट्रोडक्शन होते हैं जो आप के दिल और दिमाग में हमेशा के लिए बस जाते हैं। हम बात कर रहे हैं फिल्म आरआरआर में मेगा पावर स्टार राम चरण के इंट्रोडक्शन सीन की जिसे देखकर लोग इन दिनों सीटियां बजा रहे हैं। कुछ लोग तो सिनेमाघरों में अपना दिल थाम कर बस राम चरण को ही देखे जा रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें देख सीट पर बैठकर उछलने लगते हैं। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि यह रामचरण का अब तक का सबसे एपिक परफॉरमेंस है।

निर्देशक एसएस राजामौली इस बात की पुष्टि करते हुए कहते हैं, “जब आप एक व्यक्ति पर 1000 लोगों को हमला करते हुए देखते हैं, तो आप एड्रेनालाईन की भीड़ को महसूस करेंगे। मैं जैसे ही एक्शन कहता था, वैसे ही राम चरण सहित 1000 लोग एक साथ चलते थे और चारों तरफ धूल उड़ती थी। इतनी बड़ी भीड़ के बीच उन्हें स्पष्ट रूप से न देख पाने पर डर लगता था। सौभाग्य से, वे सुरक्षित बाहर आ जाते थे। यूनिट ने इस सीन के लिए 3-4 महीने तक तैयारी की और फिर उसे 15-16 दिनों में फिल्माया गया था।"

अब जब भी कोई उस सीन को देखता है तो आश्चर्यचकित हो जाता है जो कि शायद स्क्रीन पर कुछ मिनटों तक ही चले होंगे। इससे इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इसके पीछे पूरी टीम की कई महीनों की कड़ी मेहनत है। बता दें कि एसएस राजामौली के मार्गदर्शन के साथ एक्टर राम चरण की प्रतिभा जिसने अब अपनी खुद की एक जबरदस्त पहचान बना ली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT