रजनीकांत के को-एक्टर नीतीश वीरा का निधन
रजनीकांत के को-एक्टर नीतीश वीरा का निधन Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

रजनीकांत के को-एक्टर नीतीश वीरा का निधन, कोरोना ने ली जान

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। बीते कई दिनों से फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबरें आ रही हैं। बॉलीवुड, टॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री से भी लगातार कोरोना की चपेट में आने और निधन की खबरें सामने आ रही हैं। कई नामी सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आने के बाद अपनी जान गवां चुके हैं। हाल ही में मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि, साउथ के जाने-माने अभिनेता नीतिश वीरा का कोरोना के कारण निधन हो गया है।

नीतिश वीरा का कोरोना से निधन:

साउथ के जाने-माने अभिनेता नीतिश वीरा का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है। नीतिश कोरोना से संक्रमित थे और उनका इलाज चल रहा है। 45 साल के एक्टर नीतिश का निधन सोमवार तड़के चेन्नई के ओमानदुरर अस्पताल में हुआ। नीतिश ने रजनीकांत की काला, धनुष की असुरन और वेनिला कबाड़ी कुझू, विजय सेतुपति की लाबम, पुधुपेट्टई, पेरारासु समेत कई फिल्मों में काम किया था। असुरन में उनके किरदार को काफी तारीफ मिली थी।

लेखक श्रीधर पिल्लई ने जताया शोक:

लेखक श्रीधर पिल्लई ने नितीश के निधन की खबर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और बताया कि, कोरोना के चलते उनकी मृत्यु हो गई। उन्होंने विजय सेतुपति और श्रुति हासन की फिल्म 'लाबम' में भी अहम भूमिका निभाई थी।

इन सेलेब्स का भी हो चुका है निधन:

बता दें कि, इससे पहले भी साउथ के कई स्टार्स का कोरोना के चलते निधन हो गया। बीते कुछ समय में साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने कई पॉपुलर लोगों को खो दिया है। किसी की मौत कोरोना से हुई तो किसी को सही समय पर इलाज नहीं मिल सका। वहीं कई ऐसे भी हैं, जिनकी मौत कई और बीमारियों की वजह से पैदा हुए कॉम्प्लीकेशन की वजह से हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT