रूटीन चेकअप के लिए अमेरिका रवाना हुए Rajinikanth
रूटीन चेकअप के लिए अमेरिका रवाना हुए Rajinikanth Social Media
सेलिब्रिटी

रूटीन चेकअप के लिए अमेरिका रवाना हुए Rajinikanth, सामने आया वीडियो

Author : Sudha Choubey

सुपरस्टार रजनीकांत बीती रात अमेरिका के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि, रजनीकांत अपनी हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका गए हैं और कुछ हफ्तों के लिए वहीं रहेंगे। बीती रात रजनीकांत को चेन्नई एयरपोर्ट पर देखा गया था। सोशल मीडिया पर रजनीकांत और उनकी पत्नी लता की फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं।

हुई थी किडनी की सर्जरी:

बता दें कि, बताया जा रहा है कि, रजनीकांत यूएस में अपने डॉक्टर्स संग अपनी जनरल हेल्थ चेकअप करवाएंगे। ऐसे में उन्हें कुछ हफ्ते विदेश में गुजारने पड़ेंगे। इन हफ्तों में रजनीकांत के कई टेस्ट किए जाएंगे। कुछ सालों पहले रजनीकांत के किडनी की सर्जरी हुई थी। जिस डॉक्टर ने उनकी सर्जरी की थी उनसे मिलने ही मेगास्टार अमेरिका जा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है। साथ ही वो बहुत जल्द और भी फिल्मों का हिस्सा बनने वाले हैं।

इस दिन आएंगे वापस:

रिपोर्ट्स के अनुसार, रजनीकांत अभी एक चार्टर्ड प्लेन में कतर स्थ‍ित दोहा गए हैं। कतर पहुंचने के बाद वह वहां से यूएस की पैसेंजर फ्लाइट लेंगे। माना जा रहा है कि, रजनीकांत 8 जुलाई तक भारत वापस आ जाएंगे। मालूम हो कि, 2020 के दिसंबर महीने में रजनीकांत ने ब्लड प्रेशर में दिक्कत के चलते कुछ दिन अस्पताल में बिताए थे।

हाल ही में पूरी की Annaatthe की शूटिंग:

वहीं अगर सुपरस्टार रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो रजनीकांत ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म Annaatthe की शूटिंग हैदराबाद में पूरी कर ली थी। फिल्म में रजनीकांत के साथ लेडी सुपरस्टार नयनतारा और महानती फेम अदाकारा कीर्ति सुरेश नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के निर्देशक शिवा हैं। इससे पहले रजनीकांत बीते साल फिल्म 'दरबार' में नजर आए थे।

एक्टर शेखर सुमन की माँ का निधन, पोस्ट शेयर कर कहा- अनाथ हो गया हूं

'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

'तारक मेहता...' की बबीता जी को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, कार्रवाई पर रोक

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT