शादी के फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी पर राजकुमार ने शेयर की तस्वीर
शादी के फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी पर राजकुमार ने शेयर की तस्वीर Social Media
सेलिब्रिटी

शादी की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी पर राजकुमार ने शेयर की तस्वीर, कीचड़ में नहाते आए नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और अभिनेत्री पत्रलेखा (Patralekha) हाल ही में कुछ दिनी पहले शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी को आज एक महीना हो गया है। इन दोनों ने पिछले महीने चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे। अब फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी के मौके पर राजकुमार राव ने अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर के साथ शेयर किया है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

राजकुमार राव ने शेयर कीं तस्वीरें:

अभिनेता राजकुमार राव ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अपनी पत्नी संग तस्वीर शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में राजकुमार राव और पत्रलेखा कीचड़ में लेटकर नहाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों काफी ज्यादा क्रेजी मूड में हैं और बरसात में फुल ऑन मस्ती करते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस दौरान पत्रलेखा ब्रालेट में दिख रही हैं जबकि राजकुमार राव ने शॉर्ट्स पहने हुए हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में राजकुमार राव और पत्रलेखा दूल्हा-दुल्हन बने नजर आ रहे हैं।

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरा यार तुम, मेरा प्यार तुम, मेरा दिल भी तुम, दिलदार तुम। एक महीना हो भी गया।" फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहें हैं और इसपर रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने हंसते हुए इमोजी बनाकर कॉमेंट सेक्शन में लिखा, "कैसे आप लोग नहा रहे हो।"

बता दें कि, लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को शादी कर ली थी। राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले 11 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की शादी का इंतजार फैंस को भी कई दिनों से था। दोनों की शादी की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

राजकुमार राव की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की बात करें, तो राजकुमार पिछली बार फिल्म 'हम दो हमारे दो' में नजर आए थे। फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। वहीं राजकुमार जल्द ही फिल्म 'बधाई दो', 'Hit: The First Case' और 'Monica, O My Darling' में काम करते नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT