राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर
राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर Social Media
सेलिब्रिटी

राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, कॉमेडियन की पत्नी ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान देने की अपील की

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। बीते दिन 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। नौ दिन बीत गए हैं, लेकिन राजू की हालत में ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिल रहा है। गुरुवार की रात जब कॉमेडियन की मौत की अफवाह उड़ने लगी, तब उनकी पत्नी ने राजू के प्रशंसकों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है।

राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर:

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। आज शुक्रवार को एम्स के डॉक्टर ने बताया कि, राजू के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है। वे पूरी तरह ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। डॉक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं। उधर, परिवार के सभी लोग दिल्ली एम्स पहुंच चुके हैं।

राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने की अफवाहें न उड़ाने की अपील:

वहीं, सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर तमाम तरह की खबरें वायरल हो रही हैं। जिसके बाद राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने बताया कि, "उनके पति की हालत स्टेबल है। डॉक्टर अपना काम कर रहे हैं। हमें उन पर भरोसा है और राजू जी एक फाइटर हैं, वह जरूर इस बैटल को जीतेंगे। वह ये लड़ाई जीतेंगे और फिर एक बार आप सभी को एंटरटेन करेंगे। ये मेरा आप सभी से वादा है।" शिखा ने अपील की है कि, लोग उनके पति की सेहत के बारे में अफवाहें उड़ाना बंद करें।

बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने कही यह बात:

वहीं, राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता राजपाल यादव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, "जल्दी ठीक हो जाओ राजू मेरे भाई … आपकी याद आ रही है।"

विवेक अग्निहोत्री ने कही यह बात:

वहीं, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "भारत के बेहतरीन स्टैंड अप कॉमेडियन भाई राजू श्रीवास्तव के लिए मेरी प्रार्थना। वापस आओ, इस दुनिया में एक मुस्कान वापस लाओ।"

मनोज मुंतशिर ने शेयर किया पोस्ट:

लेखक मनोज मुंतशिर ने भी राजू के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। कॉमेडियन को सीधे संबोधित करते हुए, उन्होंने हिंदी में लिखा, "हार मत मानो, बस थोड़ा और प्रयास करो। हमारे हाथ प्रार्थना में जुड़े हुए हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT