राजू श्रीवास्तव की बेटी ने पीएम मोदी का जताया आभार
राजू श्रीवास्तव की बेटी ने पीएम मोदी का जताया आभार Social Media
सेलिब्रिटी

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने पीएम मोदी का जताया आभार, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कॉमेडी के किंग राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन से हर कोई दुखी है। लोग अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि, राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच में नहीं हैं। राजू श्रीवास्तव के चले जाने से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है, अब तक वो सदमे में ही हैं। उनके निधन से सबसे ज्यादा उनकी पत्नी, बेटी और बेटा सदमे में हैं। इसी बीच राजू श्रीवास्तव की बेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का आभार जताया है।

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने शेयर किया पोस्ट:

बता दें कि, राजू श्रीवास्तव के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बेटी अंतरा और बेटे आयुष्मान ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वो ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने राजू के निधन पर शोक व्यक्त किया था। अब इसके लिए परिवार ने उनका आभार व्यक्त किया है। राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने पीएम मोदी का कठिन समय में उनके परिवार का साथ देने के लिये धन्यवाद कहा है।

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने कही यह बात:

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "माननीय प्रधानमंत्री जी, जिस समय मेरे पापा जीवन-मृत्यु से जूझ रहे थे, उस समय भी उनके प्रति आपकी चिंता बराबर बनी हुई थी। आपका यह संवेदना संदेश भी इस दुख में हमें, हमारे साथ खड़े परिवार के किसी बड़े सदस्य-सा साहस दे रहा है। आपके इस बड़प्पन के लिए हृदय से धन्यवाद।"

अमित शाह को भी कहा धन्यवाद:

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने पीएम नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह को भी सोशल मीडिया के जरिए धन्यवाद कहा है। अंतरा ने अपने पोस्ट में लिखा है, "मा. गृहमंत्री जी, आपकी संवेदनशीलता प्रणम्य है। जब मेरे पापा जीवन-मृत्यु से लड़ रहे थे। तब आपके द्वारा विशेष रूप से मनोनीत मंत्रालय के अधिकारी व हमारे परिवार से संपर्क में रहे। आपकी चिंता का यह भाव अद्भुत है। हमारा पूरा परिवार आपकी संवेदनशीलता के प्रति कृतज्ञ है।"

योगी आदित्यनाथ का भी जताया आभार:

वहीं, राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने योगी आदित्यनाथ का भी आभार व्यक्त किया है। अंतरा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, "माननीय योगी आदित्यनाथ जी मुझे और मेरे भाई आयुष्मान को गर्व है कि, हमारे पिता देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश का भी गौरव हैं। आपका उनके प्रति उदार मन होना हम सभी को आपके प्रति कृतज्ञता से भर गया है। आपके इस संवेदना संदेश ने हमारे परिवार को बहुत साहस दिया है। आपका हृदय से धन्यवाद।"

उन्होंने अपनी दूसरी पोस्ट में कहा कि, "उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद उनके लिए बहुत खास था।अस्पताल के कठिन समय में आप हमारे परिवार से अभिभावक के भांति जुड़े हुए थे और कठिनाइयों से लड़ने की शक्ति दी थी। आपका बहुत बहुत धन्यवाद। अन्तरा और आयुष्मान।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT