राकेश रोशन और पिंकी रोशन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
राकेश रोशन और पिंकी रोशन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

राकेश रोशन और पिंकी रोशन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

देश भर में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण के दूसरे चरण की शुरूआत 1 मार्च से हो चुकी है। जिसके बाद राजनेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियां भी वैक्सीन की पहली डोज ले रही हैं। उसी लिस्ट में अब बॉलीवुड फिल्मकार राकेश रोशन भी शामिल हो गए हैं। बीते दिन यानी गुरुवार को बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और डॉयरेक्‍टर राकेश रोशन और उनकी पत्‍नी पिंकी रोशन ने कोरोना का टीका लगवाया। अभिनेता ऋतिक रोशन के माता-पिता पिंकी रोशन और राकेश रोशन ने टीके की पहली डोज ली। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

राकेश रोशन ने लगवाया कोरोना का टीका:

अभिनेता राकेश रोशन ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से बताया कि, उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। राकेश रोशन ने चेहरे पर मुस्कान के साथ कोरोना का टीका लगाया। फिल्म निर्देशक राकेश रोशन ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के दौरान उन्होंने अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

'कोई मिल गया' निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया पर इस दौरान की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हमारे जीवनकाल में एक अनोखा दिन 4321, 4 मार्च, 21, टीकाकरण के लिए ... आगे बढ़ो।"

पिंकी रोशन ने भी लगवाया कोरोना का टिका:

अभिनेता राकेश रोशन के अलावा उनकी पत्नी पिंकी रोशन ने भी कोरोना का टीका लगवाया है। उन्होंने इस दौरान की तस्वीर अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "कोवीशील्ड की पहली खुराक ली गई।" उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में पिंकी कोरोना का टीका लगवाते हुए दिखाई दे रहीं हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपने पति राकेश रोशन के साथ दिखाई दे रहीं हैं।

बता दें कि, भारत में कोरोना का दूसरे चरण का टीकाकरण अभियान शुरू हो गया है। इसके तहत वरिष्ठ नागरिकों को वैक्सीन लगाई जा रही है। इसके पहले प्रथम चरण में भी कई लोगों को वैक्सीन लग चुकी है। कई सितारे भी कोविड-19 का टीका लगवा चुके हैं। सरकार ने पिछले सप्ताह घोषणा की थी कि 1 मार्च से 60 वर्ष से अधिक आयु के सभी और 45 वर्ष से अधिक आयु वाले जो किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं, सरकारी अस्पतालों में मुफ्त और कई निजी अस्पतालों में शुल्क के साथ कोविड-19 की वैक्सीन लगवा सकते हैं।

सतीश शाह ने भी लगवाई कोविड वैक्सीन:

अभिनेता सतीश शाह ने भी मंगलार को कोविड वैक्सीन लगवाई थी। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। बताया था कि पहला डोज लगवाया है। उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें वीआईपी प्रवेश का उपयोग नहीं करने के लिए विनम्रता से डांटा गया था। उन्हें आमलोगों की तरह बाहर ही लाइन में खड़ा रहना पड़ा था। हालांकि बाद में बेहतर तरीके से वैक्सीन लगवाई गई। दूसरे चरण कोरोना का टीका लगवाने वाले बड़े नामों में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार और मक्कल नीधि मय्यम पार्टी प्रमुख कमल हासन भी शामिल हैं। उन्होंने चेन्नई में कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT