Raj Kundra के सपोर्ट में आईं Rakhi Sawant
Raj Kundra के सपोर्ट में आईं Rakhi Sawant Social Media
सेलिब्रिटी

Raj Kundra के सपोर्ट में आईं Rakhi Sawant, कहा- वो एक इज्जतदार इंसान है

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग समेत पूरा देश हैरान है। उनकी गिरफ्तारी अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें पब्लिश करने के आरोप में हुई है। इसे लेकर उनकी आलोचना शुरू हो चुकी हैं, लेकिन कई लोग राज कुंद्रा का सपोर्ट भी कर रहे हैं। इस खबर से बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) को भी हैरान कर दिया है और उन्होंने राज कुंद्रा सपोर्ट किया है।

राखी ने किया राज कुंद्रा का सपोर्ट:

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत, राज कुंद्रा का सपोर्ट करती हुई दिख रहीं हैं। फोटोग्राफर्स से बातचीत में राखी सावंत ने कहा, "मैं मान ही नहीं सकती कि, राज कुंद्रा जी ने ऐसा कुछ भी किया होगा। राज कुंद्रा जी एक इज्जतदार इंसान हैं, हमारी शिल्पा शेट्टी जी के पति हैं, हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए। वो एक बिजनेसमैन है, कोई उनको ब्लैकमेल कर रहा है और हमारी शिल्पा शेट्टी जी का नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है।

इमोशनल हुईं राखी सावंत:

राखी सावंत इस मामले पर अपनी बात रखने के दौरान काफी इमोशनल नजर आईं। उन्होंने कहा, कुछ लोग राज कुंद्रा जी से पैसा वसूलने की कोशिश कर रहे हैं। लीजेंड शिल्पा जी को मैं दिल से प्यार करती हूं। शिल्पा जी ने बहुत मेहनत की है। दोस्तों, क्या आपको नहीं लगता कि, उन्होंने बॉलीवुड में इतना जो नाम बनाया है, कोई उसे खराब करने की कोशिश कर रहा है। कोई उन्हें अच्छी जिंदगी जीने नहीं दे रहा है।"

शिल्पा शेट्टी ने इंडस्ट्री में कितनी मेहनत की है, उन्हें शांति से जीने दो। उनका एक बेटा और बेटी है, शर्म करो यार, कुछ पैसों के लिए, आप अच्छे-खासे परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

राखी ने बातचीत के दौरान मीडिया पर भी गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा, "हर इंसान का एक व्यक्तित्व होता है। आप राज कुंद्रा साहब को बदनाम करने की कोशिश न करें, वे अच्छे इंसान हैं। राखी ने शिल्पा की दरियादिली का बखान करते हुए कहा कि, मुझे याद है कि, उन्होंने मुझे गाना 'टुक टुक देखे, पल पल देखे..' में काम करने का मौका दिया था। ऐसे इंसानों के लिए, तो मैं अपनी जान भी दे सकती हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT