दिशा परमार को Rakhi Sawant ने दिया खास तोहफा
दिशा परमार को Rakhi Sawant ने दिया खास तोहफा Social Media
सेलिब्रिटी

दिशा परमार को Rakhi Sawant ने दिया खास तोहफा, सामने आया वीडियो

Author : Sudha Choubey

'बिग बॉस 14' फेम और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी हो चुकी है। दोनों की शादी खूब धूम-धाम से हुई। शादी के बाद से ही कपल के फंक्शन्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।शादी के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार ने एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में राहुल ने अपने टीवी जगत के कई दोस्तों को इनवाइट किया। 'बिग बॉस 14' में राहुल की को-कंटेस्टेंट रहीं राखी सावंत ने इस मौके पर राहुल की दुल्हन दिशा को एक कीमती तोहफा दिया है।

सामने आया वीडियो:

राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि, राखी सावंत ने गुलाबी और नीले रंग का लहंगा पहना हुआ है और उन्होंने हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई है। फिर उन्होंने कैमरे के सामने हीरे के हार का सेट दिखाया। यह नीले और सफेद स्टोन से जड़ा हुआ था और इसमें स्टारबर्स्ट-स्टाइल का पेंडेंट दिख रहा है। इसमें नेकलेस के साथ मैचिंग की ईयररिंग्स भी हैं।

वायरल हुआ वीडियो:

राखी सावंत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "इस तरह से मैं अपने दोस्त की शादी का जश्न मनाती हूं। मेरी ज्वैलरी कॉस्ट्यूम फैशन डिजाइनर भाविका जेस्वानी ने डिजाइन की है।" अपने पोस्ट के कैप्शन में राखी ने उन्होंने हैशटैग राहुल वैद्य, दिशा परमार, दिशुल की शादी और राखी सावंत लिखा। राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इससे पहले दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी के प्लान बताते हुए राखी सावंत ने मीडिया से कहा था कि, वह केवल 17 जुलाई को रिसेप्शन पार्टी में शामिल होंगी। उन्होंने कहा था कि, "मैं 17 तारीख को जा रही हूं...मैं रोज नहीं जा सकती...इतने कहां से आउटफिट, बाल, मेकअप करना।"

हाल ही में राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य और दिशा परमार की एक शादी की तस्वीर भी शेयर की थी, जिसपर एक्ट्रेस ने लिखा, "ऑल द बेस्ट माई स्वीटहार्ट फ्रेंड और दिशा, भगवान आपको आशीर्वाद दें, सुखी वैवाहिक जीवन, तुम दोनों सातों जन्मों में एक साथ रहो।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT